खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

दो मर्दों के साथ होटल में थी पत्नी, परिवार को लेकर पहुंचा पति; जमकर हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा

Kasganj Viral Video : उत्तर प्रदेश के कासगंज का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला को पति ने दो अन्य मर्दों के साथ एक होटल के कमरे में पकड़ लिया। हाई वोल्टेज ड्रामे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
01:53 PM May 11, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Kasganj Viral Video : उत्तर प्रदेश के कासगंज से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, बताया जा रहा है कि यहां एक महिला डॉक्टर दो प्रेमियों के साथ होटल के कमरे में रोमांस कर रही थी, तभी उसका पति पहुंच गया। अपनी पत्नी को आपत्तिजनक हालत में देख पति गुस्से से लाल हो गया और होटल में हाईवोल्टेज ड्रामा शुरू कर दिया। पति ने पत्नी समेत दोनों प्रेमियों की जमकर पिटाई कर दी। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

Advertisement

दो मर्दों के साथ होटल में पकड़ी गई महिला

जानकारी के मुताबिक, पत्नी सरकारी अस्पताल में डॉक्टर है और पति के साथ उसका रिश्ता ठीक नहीं चल रहा था। दोनों अलग-अलग रहते थे, लेकिन पति को अपनी पत्नी पर शक था और काफी समय से नजर रख रहा था। जब महिला अपने प्रेमियों के साथ होटल में गई तो पति को इसकी खबर लग गई। पति पूरे परिवार को लेकर होटल पहुंचा और पत्नी समेत दो प्रेमियों को होटल में पकड़ लिया परिवार के लोगों के साथ मिलकर पति ने तीनों की जमकर धुनाई की और इसकी सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस तीनों को लेकर थाने चली गई। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच दो साल से विवाद चल रहा था।

पति ने बताया कि उसकी शादी 2013 में हुई थी। शादी के कुछ दिन बात से दोनों में विवाद होना शुरू हो गया था। पति को शक था कि पत्नी का दूसरे युवकों के साथ नाजायज संबंध है। रिश्तों में अनबन होने के कारण पत्नी ससुराल छोड़कर कहीं दूसरे जगह रहने लगी थी लेकिन पति उसके पीठ पीछे नजर रखता था। हाल ही पति ने पत्नी को रंगे हाथ पकड़ लिया।


पति ने ये भी कहा कि रिश्ते को बचाने के लिए घर के सभी लोग और ससुराल वालों ने समझाने की बहुत कोशिश किए। लेकिन पत्नी अपनी हरकतों से बाज नहीं आई। आरोप है कि पत्नी अपने पति और ससुराल वालों को फंसाने की धमकी देती थी। कासगंज पुलिस ने महिला और दोनों प्रेमियों को शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। इस हाईवोल्टेज ड्रामे का वीडियो भी वायरल हो रहा है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Trending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement