पुलिस देखती रही, 'बेवड़ों' ने लूट ली शराब; बुलडोजर चलने से पहले उठा ले गए बोतलें...वीडियो वायरल

Andhra Pradesh Latest News: आंध्र प्रदेश का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें कुछ लोग पुलिस की मौजूदगी में ही लूट को अंजाम दे रहे हैं। इस वीडियो पर लोग मजेदार कमेंट कर रहे हैं। आइए मामला क्या है? इसके बारे में जानते हैं।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Andhra Pradesh News: शराबी अपने लिए कहीं से भी शराब का जुगाड़ कर सकता है। चाहे उसके पास पैसे भी न हो। कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है। आंध्र प्रदेश का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में पुलिस दिख रही है, जिसकी मौजूदगी में ही शराब लूटी जा रही है। वीडियो गुंटूर जिले का है। जहां पुलिस को अवैध तौर पर पकड़ी गई शराब को नष्ट करने के लिए बुलडोजर चलवाना था। लेकिन इस शराब को वहां मौजूद लोगों ने लूटना शुरू कर दिया। पुलिस ने उनको रोकने की कोशिश की, लेकिन लोग बोतलों को उठाकर ले गए।

लोग पुलिस के कहने पर भी नहीं माने

पुलिस ने बोतलों को नष्ट करने के लिए कतार में सजाया था। इससे पहले बुलडोजर चलता, लोग बोतलों पर टूट पड़े। वीडियो में दिख रहा है कि पुलिस लोगों को रोकने के लिए प्रयास कर रही है। लेकिन लोग नहीं मान रहे। एक शख्स तो बोतल लेकर पुलिस के बीच खड़ा हो गया। पुलिसवालों ने उसे बोतल रखने के लिए कहा, लेकिन वह नहीं माना।

यह भी पढ़ें:बहराइच में मशक्कत के बाद पकड़ा गया 5वां आदमखोर भेड़िया, ‘लंगड़ा सरदार’ अब भी दे रहा गच्चा?

पुलिस के सामने ही बोतल उठाकर भाग गया। सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें लोग पुलिस पर सवाल भी उठा रहे हैं। लोग रिएक्ट कर रहे हैं कि आखिर वो क्या मजबूरी थी? जो पुलिस अपने सामने ही शराब की लूट नहीं रोक सकी। बता दें कि पिछले दिनों आंध्र प्रदेश पुलिस की ओर से कई जगह अभियान चलाए गए थे। इस दौरान पुलिस ने लगभग 50 लाख रुपये की शराब जब्त की थी। बोतलों को नष्ट करने के लिए सड़क पर कतार में रखा गया था।

बुलडोजर चलने से पहले जुट गई भीड़

इससे पहले बुलडोजर चलता, लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने तुरंत शराब की बोतलें उठानी शुरू कर दी। जिसके बाद पुलिस मूकदर्शक बनकर खड़ी रही और लोग शराब लूटते रहे। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के ऊपर लोग मजेदार कमेंट कर रहे हैं। वीडियो को हजारों बार देखा जा चुका है। वीडियो को काफी लाइक और कमेंट मिल चुके हैं। एक यूजर ने लिखा है कि भाई साहब, बांट दो, गरीबों की दुआ ही लगेगी। एक यूजर पुलिस पर सवाल उठाता है। वह लिखता है कि लगता है अब वर्दी का खौफ नहीं रहा। अब इसको उतार क्यों नहीं देते? तीसरे यूजर का कमेंट है कि शराबी किसी से नहीं डरता।

यह भी पढ़ें:आपत्तिजनक हालत में मिले 10 लड़के 10 लड़कियां; बिहार के बेगूसराय में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश

Open in App
Tags :