whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

भजन संध्या में नाचते-नाचते शख्स की लाइव मौत, खौफनाक वीडियो हो रहा वायरल

Live Death Viral Video : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक नाचते-नाचते एक शख्स की दर्दनाक मौत देखी जा सकती है। मामला राजस्थान के अजमेर का है।
04:16 PM Jul 19, 2024 IST | Avinash Tiwari
भजन संध्या में नाचते नाचते शख्स की लाइव मौत  खौफनाक वीडियो हो रहा वायरल

Live Death Viral Video : हार्ट अटैक से मरने वालों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। ऐसे कई मामले सामने सा चुके हैं, जिन्हें देखकर रुह कांप उठी। कभी किसी बच्चे को खेलते-खेलते अटैक आ गया तो कोई पढ़ते-पढ़ते दुनिया को अलविदा कह गया। अब राजस्थान के अजमेर का खौफनाक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। भजन संध्या में डांस -डांस करते एक शख्स की अचानक मौत हो गई ।

मामला अजमेर के पीसांगन जिले का है। यहां खाकी जी महाराज मंदिर परिसर में भजन संध्या का आयोजन किया गया था। देवशयनी एकादशी के अवसर गांव के कई लोग इस आयोजन में शामिल हुए थे। इस दौरान यहां एक ऐसी घटना घटित हो गई तो लोग खौफ में आ गए। वीडियो 17-18 जुलाई की रात को हुई।

55 साल के बुजुर्ग की मौत

मंदिर में आयोजित भजन संध्या के लिए बड़ी संख्या में श्रद्धालुओं की भीड़ पहुंच गई। 55 साल के प्रेमी बाबूलाल कहार भी भगवान की भक्ति में डूबकर भैरू जी महाराज के भजनों पर नाचने लगे। नाचते-नाचते वह एक शख्स के ऊपर गिर पड़े। जब उठाने की कोशिश हुई तो पता चला कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा है।


वीडियो में दिखाई दे रहा है कि सभी लोग मौज मस्ती में भजन पर नाच रहे हैं। तभी बाबूलाल लड़खड़ाते हुए किनारे आये और जमीन पर बैठक एक शख्स पर गिर पड़े। लोगों को लगा कि बाबूलाल जानबूझकर ऐसा कर रहे हैं तो लोग और जोश में बोलने और नाचने लगे लेकिन कुछ देर बाद जब लोगों को पता चला कि बाबूलाल दुनिया छोड़ चुके हैं तो वहां सन्नाटा पसर गया।

यह भी पढ़ें : पूल में नहाने उतरी महिला की मौत का Live Video, अचानक आया हार्ट अटैक, देखते रहे लोग

बताया जा रहा है कि करीब 20 मिनट से अधिक वक्त से बाबूलाल लोगों के साथ नाच रहे थे। बताया गया कि बाबूलाल सब्जी बेचते थे और उसी से परिवार का भरण पोषण करते थे। तीन बच्चों के पिता बाबूलाल को आनन फानन में अस्पताल ले जाया गया लेकिन तब तक उनकी जान जा चुकी थी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो