whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

थियेटर में दिखाए जाएंगे लोकसभा चुनाव के लाइव नतीजे, जानें कैसे होगी बुकिंग और क्या है टिकट की कीमत!

Lok Sabha Election Result : 4 जून को लोकसभा चुनाव के नतीजे सामने आने वाले हैं, इसको लेकर महाराष्ट्र में अनूठी पहल देखने को मिल रही है। यहां के थियेटर में चुनाव के नतीजे दिखाए जाएंगे जिसको लेकर ऑनलाइन टिकटों की बुकिंग हो रही है।
03:34 PM Jun 01, 2024 IST | Avinash Tiwari
थियेटर में दिखाए जाएंगे लोकसभा चुनाव के लाइव नतीजे  जानें कैसे होगी बुकिंग और क्या है टिकट की कीमत

Lok Sabha Election Result : लोकसभा चुनाव का आज आखिरी चरण का मतदान हो रहा है। मतदान खत्म होते ही शाम को एग्जिट पोल के नतीजे सामने आने वाले हैं। 4 जून को चुनाव के नतीजे आएंगे लेकिन इस बार चुनाव के नतीजे बड़ी स्क्रीन पर भी देखे जा सकते हैं। कई थियेटर में इसको लेकर तैयारी चल रही है और बुकिंग भी शुरू हो गई है।

महाराष्ट्र के कई थियेटर में लोकसभा चुनाव के नतीजे लाइव दिखाए जाने की तैयारी चल रही है। बाकायदा इसके लिए ऑनलाइन टिकटों की बुकिंग शुरू हो गई है। मुंबई के कई थियेटर में चुनाव के लाइव नतीजे दिखाए जाएंगे। स्क्रीनिंग सुबह 9 बजे शुरू होगी और छह घंटे तक चलेगी

मिली जानकारी के अनुसार, एसएम5 कल्याण और मुंबई के सायन, कांजुरमार्ग, इटर्निटी मॉल ठाणे, वंडर मॉल ठाणे और मीरा रोड का मूवीमैक्स थिएटर लोकसभा चुनाव के नतीजों का सीधा प्रसारण दिखाने जा रहे हैं। सिर्फ मुंबई में ही नहीं बल्कि पुणे, नासिक, नागपुर के मूवीमैक्स इटरनिटी नगर में इसका सीधा प्रसारण दिखाया जाएगा।


Paytm पर हम जिस तरह मूवी के टिकटों की बुकिंग करते हैं, ठीक उसी तरह आप लोकसभा चुनाव के नतीजों को थियेटर में देखने के लिए टिकट बुक कर सकते हैं। इसके लिए टिकट की कीमत 99 रुपये से 300 रुपये तक रखी गई है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक शख्स ने इससे जुड़ा एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जिसमें Paytm से टिकटों की उपलब्ध संख्या दिखाया गया है।

यह भी पढ़ें : बैंक में नहीं थे कर्मचारी तो फोटो खींचकर कर दी शिकायत, SBI ने जारी कर दिया फरमान!

बता दें कि 1 जून को लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण का मतदान हो रहा है। 4 जून को नतीजे सामने आएंगे। इससे पहले 1 जून की शाम को एग्जिट पोल के नतीजे सामने आ रहे हैं। 4 जून को यह साफ हो पाएगा कि आखिर लोकसभा चुनाव में किसे जीत मिल रही है। क्या प्रधानमंत्री मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे या INDIA गठबंधन को कामयाबी मिलेगी, इसके सटीक और सही जवाब के लिए 4 जून का इंतजार है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो