whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'सारे नेता नरेंद्र मोदी से अच्छे हैं', नतीजों के बाद चंद्रबाबू नायडू का पुराना वीडियो वायरल, खूब हो रही है चर्चा

Chandrababu Naidu Viral Video : लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजों के बाद चंद्रबाबू नायडू का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे वह पीएम मोदी पर कटाक्ष कर रहे हैं। हालांकि यह वीडियो पुराना है, जिसे अब खूब शेयर किया जा रहा है।
10:26 AM Jun 05, 2024 IST | Avinash Tiwari
 सारे नेता नरेंद्र मोदी से अच्छे हैं   नतीजों के बाद चंद्रबाबू नायडू का पुराना वीडियो वायरल  खूब हो रही है चर्चा

Chandrababu Naidu Viral Video : लोकसभा चुनाव के नतीजे सामने आ गए हैं। नतीजों में NDA को बहुमत तो मिल गया लेकिन पेंच फंस गया है। अभी तक यह स्पष्ट नहीं है कि सरकार कब और किसकी बनने जा रही है। इसी बीच नीतीश कुमार और चंद्रबाबू नायडू की खूब चर्चा हो रही है। चंद्रबाबू नायडू का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

नायडू का पुराना वीडियो वायरल 

चुनाव के नतीजे सामने आने के बाद चंद्रबाबू नायडू NDA सरकार बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। ऐसे में उनसे INDIA के नेता भी संपर्क कर रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक पुराना वीडियो शेयर किया जा रहा है, जिसमें चंद्रबाबू पीएम मोदी पर हमला कर रहे हैं तो वहीं एक अन्य वीडियो में पीएम मोदी चंद्रबाबू नायडू पर हमला बोल रहे हैं।

क्या बोले थे नायडू?

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि चंद्रबाबू नायडू कह रहे हैं कि आज लोकतंत्र को बचाने की लड़ाई हो रही है। केंद्र सरकार ED, CBI और IT के जरिए
विपक्षी नेताओं पर कार्रवाई हो रही है। विपक्ष के गठबंधन की तरफ से पीएम उम्मीदवार को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि सभी नेता नरेंद्र मोदी से अच्छे है। वीडियो साल 2019 का है।


इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें पीएम मोदी एक चुनावी सभा में चंद्रबाबू नायडू पर कड़े हमले बोल रहे हैं। पीएम मोदी ने कहा था कि वो याद दिलाते हैं कि वह मुझसे बहुत सीनियर हैं, भाई इसमें कोई विवाद नहीं है। आप सीनियर हैं, इसलिए आपके सम्मान में कभी कोई कमी नहीं छोड़ी।


पीएम मोदी ने नायडू पर हमला बोलते हुए आगे कहा कि आप सीनियर हैं दल बदलने में, आप सीनियर हैं नए नए दलों से गठबंधन करने में, आप सीनियर हैं अपने ससुर की पीठ में छूरा घोंपने में, आप सीनियर हैं, एक चुनाव के बाद दूसरे चुनाव में हारने में, और मैं इसमें आपसे सीनियर नहीं हूं।

यह भी पढ़ें : चुनावी रिजल्ट के बाद सबसे ज्यादा वायरल हो रहा है ये Whatsapp Message, आपने पढ़ा क्या?

अब चंद्रबाबू नायडू को लेकर चर्चा है कि वह NDA को सहयोग देकर सरकार बनाने में मदद करने जा रहे हैं। ऐसे में पिछले दिनों हुई बयानबाजी के वीडियो खूब शेयर किए जा रहे हैं। हालांकि राजनीति में ये सब कोई नई चीज नहीं हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो