whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

महिला तैराक के लिए खूबसूरती बनी मुसीबत! इसलिए ओलंपिक गेम से कर दिया गया बाहर

Luana Alonso Paraguayan Swimmer : ओलंपिक खेलने के लिए पेरिस पहुंची पैराग्वे की स्टार तैराक लुआना अलोंसो को वापस भेज दिया गया है। इतना ही नहीं उन्हें ओलंपिक गांव में भी रुकने की भी परमिशन नहीं है। जानें इसके पीछे का कारण क्या है।
02:57 PM Aug 07, 2024 IST | Avinash Tiwari
महिला तैराक के लिए खूबसूरती बनी मुसीबत  इसलिए ओलंपिक गेम से कर दिया गया बाहर

Luana Alonso Paraguayan Swimmer : पेरिस में चल रहे ओलंपिक को लेकर धांधली के आरोप लगाए जा रहे हैं। कुछ समय पहले 'पुरुष' का मुकाबला महिला से कराने पर विवाद हुआ था और अब एक लड़की को इस लिए ओलंपिक गेम से बाहर करने की बात सामने आ रही है कि वह बहुत खूबसूरत है। कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि पैराग्वे की स्टार तैराक लुआना अलोंसो को इसलिए बाहर कर दिया गया कि क्योंकि उनकी खूबसूरती टीम के खिलाड़ियों का ध्यान भटका रही थी।

बताया जा रहा है कि पेरिस ओलंपिक 2024 की शुरुआत से ही लुआना अलोंसो की खूबसूरती की चर्चा हो रही। अपनी खूबसूरती से लुआना खिलाड़ियों और दर्शकों का ध्यान आकर्षित कर रही है। एक रिपोर्ट के अनुसार, लुआना अलोंसो को खूबसूरती की कीमत चुकानी पड़ी और उन्हें ओलंपिक विलेज को खाली करने का आदेश दिया गया और उन्हें वापस उनके देश भेज दिया गया है।

तो क्या डिज्नीलैंड घूमने गई थीं लुआना अलोंसो?

वहीं एक और मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि लुआना अलोंसो टीम का समर्थन करने की जगह टूर्नामेंट से छिपकर डिज्नीलैंड घूमने गई थीं, वह अपने एक दोस्त के साथ पेरिस में ही रात भर रुकी थीं। इससे टीम के अधिकारी भड़क गए थे और सजा के तौर पर लुआना अलोंसो को घर वापस जाने का आदेश दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Luana Alonso (@luanalonsom)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Luana Alonso (@luanalonsom)


पैराग्वे ओलंपिक समिति की प्रमुख लारिसा शायरर के एक बयान में कहा गया है कि लुआना अलोंसो की वजह से टीम पैराग्वे के भीतर अनुचित माहौल पैदा कर रही थी। वहीं अब लुआना अलोंसो ने संन्यास की घोषणा कर दी है। उन्होंने एक पोस्ट लिखकर बताया कि यह मेरा आखिर मैच था। बता दें कि सेमीफाइनल के लिए क्वालीफिकेशन से मात्र 0.24 सेकंड से चूकने के बाद उन्होंने अपने करियर को अलविदा कह दिया।

यह भी पढ़ें : घर में बंद कुत्तों ने लगा दी आग, कैमरे में कैद हुई उनकी हरकत; वीडियो आया सामने

बता दें कि एक अन्य ओलम्पियन, 22 साल की एना कैरोलिना विएरा को भी ब्राजील की टीम से बाहर कर दिया गया था, उन पर आरोप था कि वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ ओलंपिक विलेज से बाहर निकलकर घूमने चली गई थीं। बताया गया जब जब ब्राजील ओलंपिक समिति ने उन्हें डांट लगाई तो वह भड़क गईं थीं और अपमानजनक बातें करने लगी थीं।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो