whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

बिजली विभाग के बाबू मेरे पति से साफ करवाते हैं टॉयलेट, संविदा कर्मी की पत्नी ने आफिस में किया हंगामा

Lucknow Viral Video : लखनऊ के एक अधिकारी पर संविदा कर्मचारी ने आरोप लगाया है कि उससे घर में झाड़ू पोछा लगवाया जाता है, इतना ही नहीं टॉयलेट और बाथरूम साफ करने के लिए कहा गया। मना करने पर नौकरी से निकालने की धमकी दी गई।
10:05 AM Jun 14, 2024 IST | Avinash Tiwari
बिजली विभाग के बाबू मेरे पति से साफ करवाते हैं टॉयलेट  संविदा कर्मी की पत्नी ने आफिस में किया हंगामा

Lucknow Viral Video : उत्तर प्रदेश के लखनऊ से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक बिजली विभाग के बाबू पर गंभीर आरोप लगे हैं। बिजली विभाग के अधिकारी की मनमानी से परेशान संविदा कर्मी की पत्नी ने जमकर हंगामा किया है। इसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है वहीँ संविदा कर्मचारी ने अधिकारी के खिलाफ चौंकाने वाले आरोप लगाए हैं। संविदा कर्मचारी और हंगामा करती उसकी पत्नी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

संविदा कर्मचारी पर लगे गंभीर आरोप

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें एक महिला एक्सईएन के ऑफिस में हंगामा कर रही है। महिला का वीडियो जीपीआरए खंड कार्यालय का है। जहां वह अपने पति को परेशान करने वाले अधिकारी पर भड़ास निकाल रही है। बताया गया है कि मामला राजधानी लखनऊ के जानकीपुरम स्थित भवानीगंज का है। अनुरोध रस्तोगी नाम का संविदा कर्मचारी बीकेटी डिवीजन के जीपीआरए उपकेंद्र पर तैनात है।

संविदा कर्मचारी अनुरोध का कहना है कि उपकेंद्र पर वह साफ-सफाई करने और पानी पिलाने का काम करता है। उसके काम से किसी को कोई शिकायत नहीं हुई लेकिन वर्तमान एक्सईएन डीपी सिंह ऑफिस में काम करवाने के बाद अपने घर में भी काम करवाते हैं। झाड़ू पोछा के साथ ही अपने बर्तन साफ करने के कहते हैं। हाल में ही उन्होंने अपने घर का बाथरूम साफ करने के लिए कहा था लेकिन इनकार करने पर वह भड़क गए और नौकरी से निकालने की धमकी देने लगे।

Advertisement


फिर क्या था, अधिकारी से धमकी मिलने के बाद संविदा कर्मचारी की पत्नी ऑफिस पहुंच गई और जीपीआरए खंड कार्यालय में उसने जमकर हंगामा किया। बच्चे के साथ पहुंची महिला ने अधिकारियों से कई सवाल किए लेकिन कोई जवाब नहीं मिला लेकिन किसी ने इसका वीडियो रिकॉर्ड कर लिया, जो वायरल हो गया और अब बिजली विभाग के अधिकारी विवादों में आ गए हैं।

यह भी पढ़ें : Mirzapur में पुल‍िसवाले की ‘दबंगई’! बच्‍चों से करा रहा था ये काम, वीडियो हुआ वायरल तो बुरा फंसा

Advertisement

सोशल मीडिया पर तमाम यूजर्स इस घटना पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। एक ने लिखा कि अच्छा तो अब पता चला कि लखनऊ के लोगों की समस्याएं खत्म क्यों नहीं होती हैं? जब संविदा कर्मचारियों से कोई अधिकारी टॉयलेट साफ करवाएगा तो फॉल्ट कौन ठीक करेगा? एक ने लिखा कि ऐसे लोगों के सिर पर अभी भी अंग्रेजी शासन का भूत सवार है। एक अन्य ने लिखा कि अधिकारी बाबू खुद को भगवान समझ रहे हैं,  हो सकता है कि सरकार में कोई सांठगांठ करके बैठे हों।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो