whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मामूली सी बात पर मामा-भांजे पर फायरिंग का लाइव फुटेज, पुलिस ने दर्ज किया केस

Gwalior Firing Viral Video : मध्य प्रदेश के ग्वालियर में मामा और भांजे पर जानलेवा हमला हुआ। इस हमले में मामा को गोली लगी और भांजा भी घायल हो गया। घटना के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है।
06:41 PM May 11, 2024 IST | Avinash Tiwari
मामूली सी बात पर मामा भांजे पर फायरिंग का लाइव फुटेज  पुलिस ने दर्ज किया केस

Gwalior Firing Viral Video : आजकल लोग मामूली सी बात पर फायरिंग और हत्या जैसी गंभीर घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। सहनशीलता तो मानो खत्म ही हो गई है। ताजा मामला मध्य प्रदेश के ग्वालियर से सामने आया है। यहां मामूली से विवाद के बाद मामा भांजे पर फायरिंग कर दी गई।

मध्य प्रदेश में एक तरफ आपराधिक गतिविधियों में शामिल लोगों पर 'बुलडोजर कार्रवाई की जा रही है लेकिन इसके बावजूद अपराध करने वालों के हौसले बुलंद हैं। ताजा उदाहरण ग्वालियर से देखने को मिला है। यहां मामूली सी बात पर कुछ लोग एक होटल में घुसे, मारपीट की और फायरिंग कर दी।

फायरिंग में एक शख्स को गोली लगी, जब एक अन्य शख्स जख्मी हो गया। जख्मी शख्स का भांजा जब इस मारपीट में बीच बचाव करने पहुंचा तो वह भी चोटिल हो गया। दोनों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहीं इस मारपीट और फाययिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें :स्कूली बच्ची के साथ छेड़खानी करते ऑटो ड्राइवर का वीडियो वायरल, मर्सिडीज के LOGO से पकड़ा गया आरोपी

सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि दो लोग पहले होटल में दाखिल होते हैं और हाथापाई शुरू कर देते हैं। इसके बाद पीछे कुछ और लोग भी होटल में दाखिल होते हैं, जिनके हाथ में डंडे दिखाई दे रहे हैं। कुछ देर तक हुई मारपीट के बाद फायरिंग की गई, जिसमें दो लोग घायल हो गए।

यह भी पढ़ें : दो मर्दों के साथ होटल में थी पत्नी, परिवार को लेकर पहुंचा पति; जमकर हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा

मिली जानकारी के मुताबिक, सीसीटीवी वीडियो के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर दिया है। घटना विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र स्थित ब्लू वेल होटल की है। अब इस वायरल वीडियो के आधार पर मध्य प्रदेश के कानून व्यवस्था पर लोग सवाल उठाने लगे हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो