होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

ओ भाई! दो-तीन नहीं, पांच शादियां कर पांचों को धोखा दे रहा था ये 'नटवर लाल'; ऐसे खुली पोल

Madhya Pradesh News : मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक शख्स पांच लड़कियों से शादी कर पांचों को धोखा दे रहा था, जानें कैसे इस शख्स की पोल खुल गई!
12:35 PM Sep 20, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Madhya Pradesh News : मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स  एक दो नहीं बल्कि पांच-पांच पत्नियों को धोखा दे रहा था। आखिरकार एक दिन उसकी पोल खुल गई लेकिन अब प्रशासन पर लापरवाही बरतने का आरोप लगा है। यह घटना किसी धारावाहिक की कहानी से कम से नहीं है। आइये जानते हैं कि आखिर क्या है पूरा मामला।

Advertisement

ग्वालियर के शख्स पर आरोप है कि वह एक दो नहीं बल्कि कम से कम पांच बार शादी कर चुका है। इसमें उसका परिवार भी साथ देता था। पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर शख्स का परिवार उसे कुंआरा बताकर शादी करवा देता था। जब इसकी जानकारी शख्स की पहली पत्नी को हुई तो वह सीधे ग्वालियर एसपी के ऑफिस पहुंच गई और पूरी कहानी बताई।

महिला ने कहा कि 13 मई, 2018 को शेखर सिंह नाम के लड़के से उनकी शादी हुई थी। शादी के बाद पति लंबे वक्त के लिए घर से बाहर रहते थे, ऐसे में उसे शक हुआ और उसने इसके पीछे की वजह तलाशने की कोशिश की। जब महिला को अपने पति की सच्चाई पता चली तो वह हैरान रह गई। महिला को पता चला कि उसके पति का कई महिलाओं के साथ संबंध है।

यह भी पढ़ें : दिल्ली की सोसायटी का अजब नोटिस, लोगों को दी निजी गार्ड रखने की सलाह! जानें पूरा मामला

Advertisement

महिला इस बात से और परेशान हो गई कि उसके पति की कई शादियां उसके ही परिवार वालों ने करवाई थी। ममता ने 2022 में पति के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया था, जो अभी भी कोर्ट में लंबित है। दो साल पहले पति के खिलाफ वारंट जारी किया गया था लेकिन अभी तक पुलिस ने उसे गिरफ्तार नहीं किया है। अब पत्नी ने दावा किया है कि अगर उसे गिरफ्तार नहीं किया गया तो वह देश छोड़कर भाग जाएगा।

यह भी पढ़ें : नोटों पर महात्मा गांधी से पहले किसकी फोटो छपती थी? जान लें जवाब

पत्नी ने एसपी ऑफिस पहुंचकर कहा है कि उसका पति देश छोड़कर भागने की योजना बना रहा है। अगर उसके पासपोर्ट और अन्य दस्तावेज को जब्त नहीं किया गया तो वह फरार हो जाएगा। वहीं पुलिस की तरफ से आरोपी के खिलाफ जांच और कार्रवाई का आश्वासन दिया गया है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Madhya Pradesh News HindiTrending NewsViral News
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो