whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कुत्ते को बेरहमी से पीटा, सड़क पर पटका; क्रूरता की हदें पार

Dog Video Viral : उत्तर प्रदेश के बागपत का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स स्ट्रीट डॉग के क्रूरता करता दिखाई दे रहा है। मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है।
08:27 PM Jun 15, 2024 IST | Avinash Tiwari
कुत्ते को बेरहमी से पीटा  सड़क पर पटका  क्रूरता की हदें पार

Dog Video Viral : कुत्तों को लेकर देश में काफी बवाल हो चुका है। लोग धड़ों में बंटे दिखाई दिए। एक वो लोग जो खुद को एनिमल लवर कहते हैं तो वहीं दूसरी तरफ ऐसे लोग हैं, जो कुत्तों को रिहायशी इलाके से दूर रखना चाहते हैं और पास आने पर हमला कर देते हैं। बागपत में एक शख्स ने एक कुत्ते के साथ क्रूरता की है, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। ।

मामला बागपत का है, जहां मानवता को शर्मसार करने वाली एक घटना हुई है। एक शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है जो एक बेजुबान कुत्ते को बुरी तरह पीटता दिखाई दे रहा है। वीडियो में दिखाई दे रहा शख्स कुत्ते की पूंछ पकड़कर उसे घुमा रहा है और सड़क पर पटक दिया।

बताया गया कि शख्स ने कई बार कुत्ते को सड़क पर पटका, जिससे उसके शरीर की लगभग सारी हड्डियां टूट चुकी हैं और वह मरणासन्न स्थिति में पड़ा हुआ हैं। कभी भी उसकी मौत हो सकती हैं। वहीं वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है। कुत्ते के साथ की गई क्रूरता का वीडियो हम आपको नहीं दिखा सकते!


एक शख्स ने थाने पर तहरीर देखकर पुलिस से शिकायत की है। शिकायत पत्र में लिखा हुआ है कि सावेज नाम का शख्स गली के कुत्तों को पकड़कर उनके साथ इस तरह की क्रूरता कर रहा है। इससे पहले भी वह इस तरह की हरकतें कर चुका है, ऐसे में इसके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।

यह भी पढ़ें : घूंघट की आड़ में भाभियों ने लचकाई कमरिया, देख कायल हुए लोग, वीडियो वायरल

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस का कहना है कि मामले को संज्ञान में लेकर अभियोग पंजीकृत किया जा रहा है। पुलिस के अनुसार मामला थाना बड़ौत क्षेत्र के कस्बा बड़ौत का है। कुत्ते के साथ की जा रही मारपीट के सम्बन्ध में थाना बड़ौत पर अभियोग पंजीकृत किया गया है। अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो