whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'सेक्स डॉल' से पकड़ा गया पत्नी का हत्यारा, एक गलती ऐसी हुई कि खुल गया भेद सारा

Viral News : एक शख्स ने पत्नी की हत्या के बाद मिले पैसे से सेक्स डॉल खरीद ली लेकिन कुछ दिन बाद ही पुलिस को उस पर शक हो गया। यह शख्स पत्नी की हत्या को आत्महत्या साबित कर अधिकारियों की आंखों में धूल झोंक रहा था।
07:36 PM Apr 29, 2024 IST | Avinash Tiwari
 सेक्स डॉल  से पकड़ा गया पत्नी का हत्यारा  एक गलती ऐसी हुई कि खुल गया भेद सारा

Viral News : अमेरिका से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने पत्नी की मौत के बाद एक सेक्स डॉल खरीद ली। इससे पुलिस को इस पर शक हो गया। जांच की गई तो पता चला कि इसकी पत्नी की मौत नहीं हुई थी बल्कि हत्या की गई थी। इसके बाद मिले पैसे से उसका पति एन्जॉय कर रहा था। पढ़िए कैसे हत्यारे पति तक पहुंची पुलिस।

पत्नी की मौत के पांच साल बाद मिली कोर्ट से सजा

मामला अमेरिका के हेज, कैनसस का है। यहां के कोल्बी ट्रिकल नाम के शख्स को पत्नी की मौत के करीब पांच साल बाद कोर्ट से सजा मिली है। आरोप है कि कोल्बी ट्रिकल ने अपनी पत्नी की हत्या की थी, जिसे आत्महत्या बता दिया गया था। हालांकि पुलिस के सामने उसकी एक भी चालाकी नहीं चली।

क्रिस्टन ट्रिकल की मृत्यु को डॉ. लाइल नोर्डहॉक ने आत्महत्या करार दिया था जिसके बाद उसका पति कोल्बी ट्रिकल की जिंदगी आसान हो गई। पत्नी की मौत के बाद कोल्बी ट्रिकल को दो जीवन बीमा पॉलिसियों से $120,000 (एक करोड़) से अधिक का धन मिला। पैसा मिलने के दो दिन बाद ही इस शख्स ने महिला जैसी दिखने वाली एक सेक्स डॉल खरीद लिया, जिस पर उसने लगभग 2,000 डॉलर (करीब डेढ़ लाख रुपये) खर्च कर दिए।

यह भी पढ़ें : Muskan Baby की ‘ओवरलोड जवानी’ देखने टूट पड़े लोग; धमाका मचा रही ये उभरती डांसर

आठ महीने के भीतर ही ये शख्स बीमा के सारे पैसे खत्म कर चुका था। इन पैसों को सेक्स डॉल के लिए, वीडियो गेम, कर्ज चुकाने और कई कामों में खर्च किया। हालांकि जांच एजेंसियों को इस शख्स पर शक पहले ही हो गया था और जांच बंद नहीं हुई थी।

यह भी पढ़ें : एक हफ्ते में बीन डाले इतने सिक्के कि खरीद ली TV, मेटल डिटेक्टर लेकर निकला शख्स

14 जुलाई, 2021 को क्रिस्टन ट्रिकल की मृत्यु के 21 महीने बाद, जांच टीम ने कोल्बी ट्रिकल पर हत्या करने का आरोप लगाया और केस दर्ज किया। साल 2023 में कोर्ट के सामने कोल्बी द्वारा खरीदी गई सेक्स डॉल के सबूत पेश किए गए। नवंबर 2023 में कोर्ट ने कोल्बी ट्रिकल को दोषी पाया और 50 साल बिना पैरोल के कारावास की सजा सुनाई।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो