होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

मेट्रो में सीट पाने का तरीका बेहद अजीब, काम आई सीधी सोच और उल्टी तरकीब

Funny Metro Train Video Viral : वीडियो में मेट्रो की लगभग सभी सीट पर यात्री बैठे हुए हैं, एक शख्स खड़ा है क्योंकि बैठने के लिए कोई सीट खाली नहीं है। अचानक इस शख्स की एक हरकत से मेट्रो का पूरा कोच खाली हो गया, देखिए वीडियो
04:44 PM Mar 05, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Funny Metro Train Video Viral  : मेट्रो में सफर के दौरान कई बार ऐसा होता है कि बैठने के लिए जगह नहीं मिलती। ऐसी स्थिति में लोग खड़े होकर यात्रा करते हैं और किसी के उठने का इंतजार करते हैं। जब कोई यात्री उतरने के लिए उठता है तो वहां बैठते हैं लेकिन इस वक्त सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स की हरकत से यात्री वहां से भाग गए और मेट्रो का कोच लगभग खाली हो गया।

Advertisement

शख्स के नाटक को देख भाग खड़े हुए लोग

वायरल वीडियो में एक शख्स मेट्रो में खड़ा दिखाई दे रहा है, मेट्रो की लगभग सभी सीट पर यात्री बैठे हुए हैं। वह इधर उधर देखता है जब उसे कहीं भी कोई सीट खाली नहीं दिखती तो वह ऐसे रिएक्ट करने लगता है, जैसे उसे उलटी आ रही है। वह मुंह को दबाकर उलटी को रोकने की कोशिश करने की एक्टिंग करता है।

जब अन्य यात्रियों को लगा कि शख्स उलटी कर सकता है तो वहां से वह भागने लगे। कुछ ही सेकंड में कोच के लगभग सभी यात्री वहां से भाग निकले और जब सारी सीट खाली हो गई तो वह वहीं पर बैठ गया। यह वीडियो वायरल हो रहा है और इस पर लोगों के मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं।

Advertisement

देखिए वीडियो


वीडियो पर लोगों के कमेंट्स
एक ने लिखा कि यह देखकर तो मेरी हंसी नहीं रुक रही है। एक ने लिखा कि ये लोग कितने दयालु हैं, बिना मांगे ही अपनी सीट दे दिए। एक ने लिखा कि अगर यह भारत में कोई करें तो मजेदार रिजल्ट मिलेगा। एक ने लिखा कि मैं अक्सर ये ट्रिक अपनाता हूं, जब ट्रेन पूरी तरह से भरी हुई होती है। एक ने लिखा कि भरी मेट्रो में सीट पाने के लिए कमाल का आईडिया देने के लिए आपको धन्यवाद भाई !

यह भी पढ़ें : एयरपोर्ट का नाम ठीक से ना लेने पर फ्लाइट में ही भड़के बीजेपी नेता, वीडियो वायरल

एक ने लिखा कि एक दम आराम से बिना किसी को कुछ कहे सीट पाने का यह तरीका सबसे मजेदार है। एक ने लिखा कि सबसे पहले भागने वाली लड़की को देखकर ऐसा लग रहा है, जैसे उसने कुछ डरावना देख लिया हो। एक ने लिखा कि इसे तो फिल्मों में काम करना चाहिए, कहां ये लोगों को परेशान कर रहा है।

वीडियो को @deham4ik नाम के यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है, जिसे 161 मिलियन लोग देख चुके हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
metro viral videoTrending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement