whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मौत को टक से छूकर बाहर आया! चलती ट्रेन के नीचे से बाहर निकला शख्स, हैरान कर देगा वीडियो

Train Viral Video: हाल ही में एक दिल दहला वाली वीडियो सामने आई है, जिसमें एक शख्स चलती ट्रेन के नीचे पटरियों के बीच में फंस जाता है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो देख लोग हैरानी जता रहे हैं।
12:11 PM May 23, 2024 IST | News24 हिंदी
मौत को टक से छूकर बाहर आया  चलती ट्रेन के नीचे से बाहर निकला शख्स  हैरान कर देगा वीडियो

Train Viral Video: आजकल के समय में लोगो के सिर पर स्टंट का ऐसा भूत चढ़ा है कि अपने जान की भी परवाह नहीं करते हैं। कोई ऊंची इमारत से छलांग लगाता है तो कोई चलती गाड़ियों से खतरनाक स्टंट करता है और कोई चलती ट्रेन के सामने  स्टंट करता है तो कोई अचानक किसी गंभीर समस्याओं में फंस जाता है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडियो पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स चलती ट्रेन के नीचे जिंदगी और मौत से लड़ता दिखाई दे रहा है। वीडिया देखने के बाद लोग हैरान हो गए।

ट्रेन के बीचो-बीच फंसा शख्स, जान बचाने की हर मुमकिन कोशिश

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स ट्रेन के नीचे फंसा है, लेकिन हैरानी की बात यह है कि ट्रेन तेज स्पीड में चलती है। शख्स पटरियों के बीच में अपने आपको बचाने की कोशिश करता है। ट्रेन लंबी होती है और कुछ समय तक चलती रहती है। शख्स को समझ नहीं आता की क्या करें। जब ट्रेन की स्पीड थोड़ी धीमी होती है तो शख्स अपने बैग को बाहर फेंकता है और खुद भी बाहर निकलने की कोशिश करता है। जब शख्स बाहर निकता है तो ट्रेन के पीछे की पहिया उसके सिर के पास आ जाती है शख्स तुरंत अपने सिर को नीचे कर लेता है, लेकिन शख्स फिर निकलने की कोशिश करता है। इस बार शख्स बाहर निकल जाता है और अपनी जान को बचा लेता है। वहीं मौजूद शख्स के दोस्त ने इसका वीडियो रिकॉर्ड कर वायरल कर दिया।

इस वीडियो को @crazyclipsonly नाम के अकाउंट से X पर शेयर किया गया है। वीडियो को लगभग 2 करोड़ लोगों ने देखा, वहीं 54 हजार लोगों ने लाइक किया। वीडियो देख लोग कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया कि शख्स को पूरी ट्रेन निकल जाने पर ही बाहर आना चाहिए था। दूसरे यूजर ने लिखा कि दोस्तों ने शख्स की जान बचाई है।

यह भी पढ़ें: रशियन ब्यूटी की चप्पल टूटी, जूते वाले से पूछे सवाल, अपने देश का बताया हाल

एक यूजर ने कमेंट किया कि ऐसे चलती ट्रेन से बाहर आना रिस्की हो सकता था। एक अन्य ने लिखा कि हे भगवान! मैंने पहले भी ऐसा देखा था, अब फिर देख रहा हूं। एक अन्य ने लिखा कि मैं वीडियो देखकर आश्चर्यचकित हूं। एक ने लिखा कि वीडियो देखना डरावना है, लेकिन यह देखकर खुशी हुई, शख्स बाहर निकल गया।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो