चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

इश्क के चक्कर में गई पुलिस अफसर की जॉब, जूनियर से शारीरिक संबंध बनाने का आरोप

Senior Police Officer Relationship With Junior : एक शादीशुदा सीनियर पुलिस अधिकारी को अपनी जूनियर के साथ संबंध में रहना भारी पड़ गया है। उसे नौकरी से बर्खास्त कर दिया गया है। वहीं जूनियर को भी निष्काषित किया गया है।
04:33 PM Apr 17, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Senior Police Officer Relationship With Junior : कई बार एक ही जगह काम करने वाले दो कर्मचारियों के बीच प्रेम संबंध बन जाते हैं और फिर वह नया रिश्ता बन जाता है। हालांकि एक पुलिस अधिकारी को अपनी जूनियर के साथ इश्क लड़ाना भारी पड़ गया है। पुलिस अधिकारी को जेल की सजा खानी पड़ी और नौकरी से भी हाथ धोना पड़ गया है।

Advertisement

इश्क के चक्कर में गई नौकरी

मामला यूके का है, यहां 41 साल के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी पर अपनी 24 साल की जूनियर के साथ संबंध बनाने का आरोप लगा है। इस आरोप के बाद पुलिस अधिकारी को निलंबित कर दिया गया था। हालांकि अब इस मामले में पुलिस अधिकारी को दोषी माना गया है और उसे नौकरी से निकाल दिया गया है।

बर्खास्त होगा पुलिस अधिकारी

41 साल वरिष्ठ अधिकारी डैनियल ग्रीनवुड पर 24 साल की पीसी कैटलिन हॉवर्थ के साथ संबंध रखने का आरोप लगा था। साल 2021 में इस मामले की जांच शुरू हुई थी। अब इस मामले में फैसला हो चुका है। पुलिस अधिकारी ग्रीनवुड को बर्खास्त कर दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें : यहां महिलाओं के अंडरगारमेंट्स चुराते हैं चोर, अजीबोगरीब चोरियों से इलाके में दहशत

Advertisement

वहीं जूनियर अधिकारी हावर्थ को भी निलंबित किया गया था और वह जेल में बंद ड्रग्स सरगना से अपने संबंधों को लेकर सुनवाई का सामना कर रही है, जो हेरोइन की सप्लाई के जेल की सजा काट रहा है। आरोप है कि हावर्थ अपने सीनियर और हेरोइन सप्लाई करने वाले आरोपी के साथ संबंध में थी।

यह भी पढ़ें : ‘मरा नहीं, जिंदा है सरबजीत का हत्यारा’, अंडरवर्ल्ड डॉन की मौत पर पाकिस्तानी अधिकारी का बड़ा दावा

ऐसे में कई लापरवाही बरती गईं और आरोपी के खिलाफ अधिकारियों को सूचित नहीं किया गया और ना ही सबूत पेश किए गए। अब इस मामले की सुनवाई कोर्ट में चल रही है। दोनों पुलिस अधिकारी फिलहाल निलंबित चल रहे हैं।

यह भी पढ़ें : संसद जाऊंगा, मोदी से टकराऊंगा…बाइक चोरी होने से बुजुर्ग भड़का, लोकसभा चुनाव लड़ने का लिया फैसला

Advertisement
Tags :
Trending NewsViral News
Advertisement
Advertisement