whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कांवड़ियों को साइड मार भागते कार चालक का वीडियो वायरल, एक पकड़ा गया, तीन भाग निकले

Meerut kawad Viral Video : मेरठ में कांवड़ियों ने कार में जमकर तोड़फोड़ की, सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो रहा है। आरोप है कि कार चालक ने उलटी दिशा से गाड़ी लाकर कांवड़ियों को ठोकर मार दी थी।
02:12 PM Jul 26, 2024 IST | Avinash Tiwari
कांवड़ियों को साइड मार भागते कार चालक का वीडियो वायरल  एक पकड़ा गया  तीन भाग निकले

Meerut kawad Viral Video : कांवड़ यात्रा के दौरान कई जगह हंगामे और मारपीट के वीडियो सामने आ रहे हैं। नाराज कांवड़ियों द्वारा तोड़फोड़ और मारपीट के कई वीडियो वायरल हैं। इसी बीच अब मेरठ का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें नाराज कांवड़ियों ने कार सवार लोगों पर हमला कर दिया। कुछ लोगों ने भागकर खुद को बचा लिया लेकिन एक शख्स उनके हाथ लग गया, जिसके कपड़े तक फाड़ दिए गए।

वायरल वीडियो में कांवड़िये एक कार तोड़ते दिखाई दे रहे हैं। कांवड़ियों ने जब कार में तोड़फोड़ शुरू कर दी तो उसमें सवार तीन लोग निकलकर भाग गए। एक शख्स उनकी पकड़ में आ गया, जिसकी खूब पिटाई हुई। मामले की सूचना पाकर पुलिस और तमाम अधिकारी मौके पर पहुंचे लेकिन तब तक कार क्षतिग्रस्त हो चुकी थी और एक शख्स की पिटाई हो चुकी थी।

कांवड़ियों ने आरोप लगाया है कि कार में चार लोग सवार थे, गलत दिशा से गाड़ी चला रहे थे। हम लोग सामने आ रहे हैं, फिर भी ठोकर मार दी। हम लोग इतनी दूर से आ रहे हैं कि पैरों में छाले पड़ गए हैं। सारी मेहनत बर्बाद कर दी है। कांवड़ यात्रा में शामिल एक शख्स ने बताया कि कार ने एक की कांवड़ खंडित कर दी तो दूसरे को ठोकर मार दी।

कांवड़ियों द्वारा की गई मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस पर तमाम लोगों की मिली जुलीं प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। इससे पहले यूपी के संभल में कांवड़ियों और ग्रामीणों के बीच मारपीट हो गई थी। बताया जा रहा है कि ग्रामीणों ने डीजे बजाने का विरोध किया तो कहासुनी हुई थी। इसके बाद मारपीट शुरू हो गई। दोनों तरफ से जमकर लात-घूंसे, डंडे और पत्थर चले थे। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह हालात पर काबू पाया था।

यह भी पढ़ें : नशे में जहरीले सांप से खेला-डांटा, जब उसने काटा तो सामने दिखी ‘मौत’, अस्पताल में दाखिल

इससे पहले मुजफ्फरनगर से भी ऐसी ही घटना सामने आई थी। इस घटना में कांवड़ियों ने मिलकर एक ढाबे में जमकर तोड़ फोड़ की। तब भी कांवड़ियों ने आरोप लगाया था कि उनके एक साथ को कार चालक ने ठोकर मार दी थी, इसके बाद विवाद बढ़ गया था।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो