होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

शोरूम मालिकों को 400 बार चूना लगा चुकी ये चोरनी, 'अनन्या पांडे' तो दोनों बार पकड़ी गई

Fierce Female Thief : चोर और चोरी की घटनाओं के बारे में आपने कई बार सुना होगा लेकिन आज हम आपको एक ऐसी चोरनी के बारे में बताने जा रहे हैं जो 400 अधिक घटनाओं को अंजाम दे चुकी है ।
01:59 PM Sep 19, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Fierce Female Thief : हाल ही में अमेजन प्राइम पर आई वेब सीरिज 'कॉल मी बे' (Call Me Bae) में मुख्य अभिनेत्री अनन्या पाण्डेय शो रूम में दो बार चोरी करने गईं और दोनों बार पकड़ी गईं। आज हम एक ऐसी चोरनी के बारे में बताने जा रहे हैं जो एक दो बार नहीं बल्कि 400 बार चोरी की घटना को अंजाम दे चुकी है। अब एक बार फिर वह पकड़ी गई है। इसके चोरी के अंदाज से दुकानदार या लोग गच्चा खा जाते हैं और उसकी बातों में आ जाते हैं।

Advertisement

400 बार चोरी कर चुकी है महिला 

ब्रिटेन की 43 साल की तान्या लिडल को लगभग 400 बार गिरफ्तार किया गया है और उसे 171 मामलों में सजा हो चुकी है, जिनमें से 150 सिर्फ चोरी के हैं। इस खूंखार चोरनी को कई दुकानों में जाने से रोक दिया गया है। अब उसे दुकानों में जाने से भी प्रतिबंधित कर दिया गया है। हाल ही ये महिला फिर एक दुकान में वेश बदल कर पहुंच गई और डेढ़ लाख रुपये के बैग पर हाथ साफ कर दिया।

दुकान में लगे CCTV में महिला को बैग को अपने हाथों पर बैग लटकाए दुकान से बाहर निकलते हुए देखा जा सकता है। तान्या लिडल की चोरी की घटनाओं को देखते हुए उस पर एक फार्मेसी, सुपरमार्केट और कपड़े की दुकान को छोड़कर सभी दुकानों में जाने पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। अगर वह इस आदेश को नहीं मानती है तो उसे जेल भेज दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें : Video: 13 फीट लंबे अजगर से दो घंटे तक लड़ी महिला, पुलिस की मदद से बची जान

Advertisement

मौके का फायदा उठाती थी ये महिला 

अधिकारियों का कहना है कि हमें खुशी है कि हम उस तक पहुंच गए। लिडल ने कई वर्षों से लगातार खुदरा विक्रेताओं को निशाना बनाया है और अपना तरीका बदलकर उसने मौके का फायदा उठाया है। महिला पर लगाये प्रतिबंध को लेकर अधिकारियों का कहना है कि इससे लोगों में संदेश जाएगा कि इस तरह की घटना के बाद उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

यह भी पढ़ें : फ्लाइट में सबसे गंदा स्थान कौन-सा होता है? जवाब सुन चकरा जाएगा दिमाग

बताया गया कि हर बार ये चोरनी अलग-अलग रूप में दुकानों में पहुंचती है, इससे उसे कोई पहचान नहीं पाता था। अपना चेहरा छुपाने के लिए वह बड़ी टोपी पहनती थी, जिससे चेहरा ढक जाता था।

Open in App
Advertisement
Tags :
ThiefTrending NewsViral News
Advertisement
Advertisement