whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Ajab Gajab: महिला की न्यूड बॉडी पर परोसा जाता है खाना, तो कहीं कब्रिस्तान में पिलाते हैं चाय-कॉफी; ये हैं अजीबो-गरीब रेस्टोरेंट

Weird Restaurants Around the World: दुनियाभर में कई अजीबो-गरीब जगहें हैं उनमें कुछ ऐसी भी जगह हैं जो काफी अतरंगी होती हैं। आज हम आपको ऐसे ही कुछ रेस्टोरेंट के बारे में बताने जा रहे हैं जहां पर खाने-पिलाने का तरीका बड़ा अजीब है।
05:40 PM Jun 20, 2024 IST | Simran Singh
ajab gajab  महिला की न्यूड बॉडी पर परोसा जाता है खाना  तो कहीं कब्रिस्तान में पिलाते हैं चाय कॉफी  ये हैं अजीबो गरीब रेस्टोरेंट
दुनिया के सबसे अजीब रेस्टोरेंट

Most Weird Restaurants of the World: कैसा हो अगर आप ऐसी जगह जाए जहां पर आपको अपने कपड़े उतारने होंगे और बिल भी खुद ही चुकाना होगा? जानकर थोड़ा अटपटा लग रहा होगा, लेकिन असल में एक ऐसा रेस्टोरेंट है। जहां खाने वाले लोगों को बिना कपड़े के रेस्टोरेंट में खाना परोसा जाता है। सिर्फ ऐसा ही नहीं बल्कि दुनिया में ऐसा भी रेस्टोरेंट है जहां पर महिला के शरीर पर खाना परोसा जाता है। आज हम आपको इंटरनेट की दुनिया में अपनी खास जगह बनाने वाले अतरंगी रेस्टोरेंट के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके खिलाने-पिलाने का अंदाज बहुत निराला है। आइए दुनियाभर के अजीबो-गरीब रेस्टोरेंट के बारे में जानते हैं।

कब्रिस्तान में बैठकर चाय-कॉफी

wired restaurants

अगर आप से कहा जाए कि आपको कब्रिस्तान में बैठकर चाय-कॉफी का आनंद लेना है तो क्या आप ऐसा कर पाएंगे? शायद जवाब न में ही होगा। हालांकि, हम जिस रेस्टोरेंट की बात कर रहे हैं वहां लोग कब्र के बीच खाना-पीना पसंद करते हैं। दरअसल, अहमदाबाद में एक अनोखा रेस्टोरेंट है जो कब्रिस्तान के ऊपर बना हुआ है। न्यू लकी नामक इस रेस्टोरेंट में चाय के टेबल के बीच एक-एक कब्र भी है। इसे बने हुए 50 साल से भी ज्यादा का समय हो गया है। यहां पर लोग कब्रिस्तान में चाय-कॉफी पीने का मजा उठाना पसंद करते हैं।

नग्न-सुशी रेस्तरां

Nude Restaurant strange restaurants of the world

आपसे अगर कहा जाए कि दुनिया में ऐसा भी रिस्टोरेंट है जहां महिला की न्यूड बॉडी पर खाना परोसा जाता है और लोग बड़े ही चाव से उसका आनंद भी लेते हैं तो आपका क्या कहना होगा? शायद आपके लिए भी ये थोड़ा अजीब होगा और आप भी सोचेंगे कि भला इस तरह से कोई कैसे खा सकता हैं, लेकिन आपको बता दें कि इस तरह से खाने वालों की काफी संख्या है। दरअसल, जापन में मौजूद न्योताईमोरी नामक रेस्टोरेंट में इसी तरह से खाना परोसा जाता है। न्योताईमोरी को नेकेड-सुशी रेस्तरां के नाम से भी जाना जाता है और यहां पर महिला के शरीर पर खाना परोसते हैं।

ये भी पढ़ें- पुरुषों के लिए दो शादी जरूरी; तीसरी वाली परंपरा है बेहद अजीबो-गरीब!

न्यूड रेस्टोरेंट

Most Weird Restaurants

आपने कई तरह के रेस्टोरेंट देखे होंगे और कई रेस्टोरेंट के बारे में सुना भी होगा, लेकिन क्या कभी कोई ऐसी जगह देखी है जहां पर खाना खाने के लिए लोग अपने कपड़े उतारते हैं। जानकर थोड़ी हैरानी हो रही होगी, लेकिन लंदन में एक ऐसा रेस्टोरेंट है जहां पर लोग कपड़े उतारकर खाना खाते हैं। पब्लिक प्लेस पर बिना कपड़ों के यहां सभी खाने का लुत्फ उठाते हैं। इस रेस्टोरेंट का नाम दी बुनियादी है जिसका निर्माण साल 2016 में हुआ था। इस न्यूड रेस्टोरेंट में सिर्फ खाना खाने आए लोग ही नहीं बल्कि शेफ और वेट्रेस भी न्यूड रहकर खाना परोसते हैं।

ये भी पढ़ें- 3 ब्रेस्ट, 2 वजाइना और 2 लिंग… कुछ ऐसे भी हैं दुनिया में अजीबो-गरीब लोग

tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो