चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मुंबई के मरीन ड्राइव पर लड़की ने किया अश्लील डांस, लोग बोले- इसको उठाकर जेल में डालो

Mumbai Marine Drive Viral Video : मुंबई के मरीन ड्राइव पर डांस कर रही लड़की का एक और वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह दिल्ली मेट्रो में अश्लील डांस करती दिखाई दी थी। अब लोग इस पर फिर इस पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।
02:57 PM May 24, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Mumbai Marine Drive Viral Video :  दिल्ली मेट्रो में डांस करती लड़कियों के कई वीडियो वायरल हो चुके हैं। इतना ही नहीं, कानून तोड़कर रील बनाने वालों पर कई बार कार्रवाई हो चुकी है लेकिन पब्लिक प्लेस पर अश्लील या आपत्तिजनक डांस करने के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। मुंबई के मरीन ड्राइव का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की भीड़ के सामने आपत्तिजनक डांस करती दिखाई दे रही है।

Advertisement

अश्लील डांस का एक और वीडियो वायरल 

वायरल हो रहे वीडियो में लड़की मुंबई के फेमस मरीन ड्राइव पर अश्लील डांस कर रही है। लड़की ने भोजपुरी गाने पर डांस किया, जिसे देख वहां मौजूद लोग हैरान रह गए। इतना ही नहीं, इस दौरान वहां कई बच्चे भी घूमने के लिए पहुंचे थे जो लड़की की इस हरकत को देख रहे थे। इस वीडियो को लेकर अब लोग आपत्ति जता रहे हैं और लड़की पर कार्रवाई की मांग रहे हैं।

बता दें कि मुंबई के मरीन ड्राइव पर बड़ी संख्या में लोग परिवार के साथ भी घूमने के लिए पहुंचते हैं, ऐसे में इस लड़की के अश्लील डांस से लोग भड़क गए और कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। एक ने लिखा कि पब्लिक प्लेस पर इस तरह के डांस करने पर कार्रवाई होनी चाहिए, मुंबई पुलिस को इसे सबक सिखाना चाहिए। एक ने लिखा कि ये लड़की दिल्ली से मुंबई कब पहुंच गई, जहां भी जाएगी अश्लीलता ही फैलाएगी, क्या कहीं कार्रवाई भी होगी?


एक सोशल मीडिया ने लिखा कि बेशर्मी लाद रखी है, लिहाज बेच खाई है, कुछ तो शर्म करो। एक ने लिखा कि यह सब देखने के बाद इस गोले से हमारा मन भर चुका है , अब मैं कहीं और जाना चाहता हूं। एक ने लिखा कि यह लड़की देश के कोने-कोने में घूमकर ऐसी हरकतें कर रही है। इसको कोई पकड़ेगा या इसी तरह ये करती रहेगी? एक ने लिखा कि पहले इसने मेट्रो में डांस किया, वीडियो वायरल हुआ तो मुंबई पहुंच गई और अब मुंबई का वीडियो वायरल होगा तो कहीं और चली जाएगी, इसे पकड़ेगा कौन?

Advertisement

यह भी पढ़ें: बाइक पर बैठ खुले आम इश्क लड़ा रहा था कपल, वायरल हुआ वीडियो तो एक्टिव हुई पुलिस, दोनों गिरफ्तार

बता दें कि मुंबई के मरीन ड्राइव पर डांस करने वाली इससे पहले दिल्ली मेट्रो में भी इसी तरह का डांस कर चुकी है। दिल्ली  मेट्रो में जब इस लड़की ने अश्लील डांस किया था तब लोगों ने इसे गिरफ्तार करने की मांग की थी लेकिन इस पर कोई कार्रवाई होती कि ये मुंबई पहुंच गई। लड़की का सोशल मीडिया अकाउंट इसी तरह के वीडियो से भरा पड़ा है।

Advertisement
Tags :
hindi newsTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement