whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'राम से ज्यादा कर्मठ रावण था', मोदी सरकार के नए मंत्री का पुराना वीडियो वायरल

Jitan Ram Manjhi Viral Video : केंद्रीय मंत्री और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह भगवान पर विवादित बयान दे रहे हैं। वीडियो पुराना है लेकिन मंत्री बनने के बाद खूब शेयर किया जा रहा है।
03:28 PM Jun 10, 2024 IST | Avinash Tiwari
 राम से ज्यादा कर्मठ रावण था   मोदी सरकार के नए मंत्री का पुराना वीडियो वायरल

Jitan Ram Manjhi Viral Video : 2024 लोकसभा चुनाव में भाजपा राम मंदिर बनने का श्रेय लेकर चुनावी मैदान में उतरी थी। नेता इसे एक बड़ी उपलब्धि के तौर पर गिनाते हैं लेकिन भगवान राम को लेकर विवादित टिप्पणी करने वाले नेता की नरेंद्र मोदी सरकार की कैबिनेट में एंट्री हो गई है। मंत्री बनने के बाद नेता का पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

गया से सांसद बनने के बाद नरेंद्र मोदी सरकार में मंत्री बने जीतनराम मांझी का एक पुराना वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में ना सिर्फ जीतनराम मांझी श्री राम पर टिप्पणी कर रहे हैं बल्कि रावण को राम से ज्यादा कर्मठी बता रहे हैं। उनका वीडियो शेयर कर विरोधी सवाल उठा रहे हैं।

राम को लेकर क्या बोले मांझी?

केंद्र सरकार में मंत्री बन चुके जीतनराम मांझी वीडियो में कह रहे हैं कि हम रामायण को काल्पनिक मानते हैं, अगर रामायण की बात करें तो राम से ज्यादा कर्मठ रावण थे, कल्पना के आधार पर राम और रावण की बात करने से बेहतर है कि भाजपा गरीब की बात करे।

देखिए वीडियो 


जीतनराम मांझी के इस बयान की सबने निंदा की थी। इसमें राजद के नेताओं से लेकर भाजपा के नेता भी शामिल थे। हालांकि इसके बाद जीतनराम मांझी, जय श्री कहते दिखाई दिए थे। लोकसभा चुनाव में नामांकन करने से पहले मांझी आयोध्या राम मंदिर गए थे।

यह भी पढ़ें : ‘श्री राम की लाज रख लेते’, BJP की हार के बाद अयोध्या लिखकर लगा दी आग, पीछे पड़ी पुलिस

मंत्री बनते ही वायरल हो गया वीडियो

NDA के विरोध और कुछ सोशल मीडिया यूजर्स जीतनराम मांझी के इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं। कांग्रेस नेता सुरेंद्र राजपूत ने वीडियो शेयर कर लिखा कि मोदी सरकार के वरिष्ठ मंत्री जीतन राम मांझी प्रभु श्री राम को काल्पनिक मानते हैं और कहानी में भी श्री राम से ज़्यादा कर्मठ रावण को मानते हैं। भाजपा वालों चुल्लू भर पानी में डूब जाओ। मोदी जी ने इन्हें मंत्री बना दिया।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो