whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

भगोड़े विजय माल्या की नई फोटो हुई वायरल, बेटे की शादी में पहली पत्नी के साथ हुआ शामिल

Vijay Mallya Viral Photo : भारत का भगोड़ा कारोबारी विजय माल्या की नई फोटो वायरल हो रही है, जिसमें वह अपने बेटे सिद्धार्थ माल्या की शादी में शामिल होता दिखाई दे रहा है। बता दें कि विजय माल्या साल 2016 में देश छोड़कर भाग गया था।
04:07 PM Aug 03, 2024 IST | Avinash Tiwari
भगोड़े विजय माल्या की नई फोटो हुई वायरल  बेटे की शादी में पहली पत्नी के साथ हुआ शामिल

Vijay Mallya Viral Photo : भगोड़े कारोबारी विजय माल्या के बेटे की इस साल जून में शादी हुई ,शादी की चर्चाएं भारत में भी हुईं लेकिन कोई भी फोटो सामने नहीं आई थी, जिसमें विजय माल्या दिखा दिया हो। विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या की शादी जब पारंपरिक हिंदू रीति-रिवाजों से हुई तो भारत का भगोड़ा विजय माल्या भी दिखाई दिया।

शादी के फोटोग्राफर के इंस्टाग्राम अकाउंट से इन तस्वीरों को शेयर किया गया है। सिद्धार्थ माल्या की 23 जून को ब्रिटेन में अपने पिता की विशाल हर्टफोर्डशायर एस्टेट में प्रेमिका जैस्मीन सैंटियागो से भव्य शादी हुई। ईसाई परंपरा के बाद विजय माल्या की 14 मिलियन डॉलर की हवेली लेडीवॉक एस्टेट पारंपरिक हिंदू रीति-रिवाज से विवाह हुआ।

विजय माल्या की नई फोटो वायरल 

इसी शादी में शामिल विजय माल्या की फोटो सामने आई है। तस्वीर में विजय माल्या अपनी पहली पत्नी समीरा तैयबजी, बेटे सिद्धार्थ माल्या और बहू जैस्मीन के साथ दिख रहा है। सिद्धार्थ माल्या विजय माल्या और उनकी पहली पत्नी समीरा तैयबजी के बेटे हैं। अब बेटे की शादी में शामिल माल्या की फोटो वायरल हो रही है।

भव्य लेडीवॉक एस्टेट में हुई थी शादी

बता दें कि इंग्लैंड में स्थित हर्टफोर्डशायर के टेविन नामक गांव में स्थित लेडीवॉक एस्टेट 30 एकड़ जमीन पर फैला हुआ है। इसी विशाल लेडीवॉक में एस्टेट सिद्धार्थ माल्या और जैस्मीन की भव्य शादी हुई, जिसमें कई हाई-प्रोफाइल मेहमानों के अलावा करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य भी शामिल हुए थे।

यह भी पढ़ें : इतना खतरनाक एक्सीडेंट, कांप जाए कलेजा; नाबालिग बच्चों ने दौड़ाई कार, कइयों को ठोका

आपको बता दें कि किंगफिशर एयरलाइंस के प्रमोटर विजय माल्या पर 2012 में उनकी एयरलाइन के कर्ज में डूबने के बाद 9,000 करोड़ रुपये से अधिक का कर्ज ना चुकाने का आरोप है। माल्या को सरकार ने भगोड़ा घोषित किया हुआ है। साल 2016 में विजय माल्या देश छोड़कर फरार हो गया और तब से ही वह UK में रह रहा है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो