चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

ट्रेन में हुई लड़ाई फिर चली गोली, डरकर फर्श पर बैठे दिखे लोग; घटना का वीडियो आया सामने

Metro Firing Viral Video : मेट्रो में लड़ाई, झगड़े और मारपीट के बाद अब फायरिंग का वीडियो वायरल हो रहा है। हालांकि यह घटना भारत की नहीं बल्कि न्यूयॉर्क सबवे में हुई है। इस घटना में एक यात्री बुरी तरह घायल हुआ है।
03:41 PM Mar 15, 2024 IST | Avinash Tiwari
मेट्रो का वीडियो वायरल
Advertisement

Metro Firing Viral Video : मेट्रो में लड़ाई झगड़े के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं। ना सिर्फ भारत की ट्रेन, मेट्रो, बस आदि में लड़ाई झगड़े होते रहते हैं बल्कि विदेश की मेट्रो में भी इस तरह की घटनाएं होती रहती हैं। अब न्यूयॉर्क सिटी के सबवे का एक वीडियो वायरल हो रहा है। मारपीट छोड़िए, न्यूयॉर्क सिटी के सबवे ट्रेन में लड़ाई झगड़े के बाद गोलीबारी हो गई।

Advertisement

लड़ाई झगड़े के बाद हुई फायरिंग 

बताया गया कि न्यूयॉर्क सिटी के ब्रुकलिन के होयट-शेमरहॉर्न स्टेशन पर पहुंची मेट्रो में दो यात्रियों के बीच कहासुनी हो गई। कहासुनी के बाद दोनों के बीच लड़ाई और मारपीट शुरू हो गई। इसके बाद एक शख्स ने दूसरे पर फायरिंग कर दी। इस गोलीबारी में दूसरा यात्री बुरी तरह घायल हो गया।

मेट्रो में मची भगदड़ 

इस घटना का एक वीडियो सामने आया है जिसमें मेट्रो में भगदड़ होती दिखाई दे रही है। कई यात्री मेट्रो की फर्श पर बैठे दिखाई दे रहे हैं। खौफ में यात्री बुरी तरह चिल्लाते दिखाई दिए। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है।

Advertisement

सुरक्षा व्यवस्था पर उठ रहे सवाल 

एक ने लिखा कि ये लोग भारतीयों को पीछे छोड़कर आगे बढ़ गए हैं, हम तो बेकार में बदनाम हैं। एक ने लिखा कि इस तरह की घटनाओं के लिए जिम्मेदार कौन है? किसकी गलती से ये शख्स हथियार लेकर मेट्रो में दाखिल हुआ? एक ने लिखा कि न्यूयॉर्क में सुरक्षा व्यवस्था फेल है। यह एक मजाक बन गया है। एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि मुझे वास्तव में न्यूयॉर्कवासियों के लिए बुरा लगता है जिन्हें मेट्रो लेनी पड़ती है।

यह भी पढ़ें : Delhi Metro में महिला युवक की गोद में बैठी, बोली-सीट खाली नहीं थी तो बेशर्म बनना पड़ा

इस घटना के बाद सबसे अधिक सवाल मेट्रो की सुरक्षा में तैनात अधिकारियों पर खड़ा हो रहा है। सोशल मीडिया पर लोग सुरक्षा में लगे कर्मियों पर आक्रोश व्यक्त कर रहे हैं। आंकड़ों के अनुसार इस तरह की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं, जो गंभीर चिंता पैदा करती हैं।

Advertisement
Tags :
metro viral videoTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement