खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

दुकान के बाहर खड़ी 72 साल की महिला हवा में लटकी, वजह जानकर नहीं रुकेगी हंसी

Old Woman Viral Video : दुकान के बाहर खड़ी एक महिला अचानक हवा में लटक गई , दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में यह घटना कैद हो गई, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। जानिए कैसे दुकान के बाहर खड़ी महिला हवा में लटक गई।
12:51 PM Mar 08, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Old Woman Viral Video: कई बार कुछ घटनाएं ऐसी होती हैं, जिन्हें देखकर हैरानी भी होती है और बाद में सोचने पर हंसी आती है। एक ऐसी ही घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि दुकान के बाहर खड़ी एक महिला अचानक हवा में टंग गई। जानिए आखिर क्या हुआ था?

Advertisement

हवा में कैसे लटक गई महिला?

वायरल वीडियो ब्रिटेन का है, यहां दक्षिणी वेल्स के रोंडाडा सिनॉन टैफ में एक अजीब घटना हुई। एक 72 साल की महिला एक स्टोर के बाहर खड़ी होकर उसके खुलने का इंतजार कर रही थी। तभी वह अचानक हवा में उठने लगी और उलटी लटक गई। महिला को कुछ समझ ही नहीं आया कि आखिर हो क्या रहा है।

महिला दुकान खुलने का इंतजार कर रही थी, अचानक दुकान का इलेक्ट्रिक शटर खुलने लगा। महिला का कोट इसी शटर में फंस गया और वह लटक गई। महिला के दोनों पैर हवा में लटक गए और सिर नीचे की तरफ हो गया। इस घटना का सीसीटीवी वीडियो वायरल हो रहा है।

Advertisement

देखिए वीडियो


हालांकि कुछ ही देर में दुकान का एक कर्मचारी वहां पहुंचा और बुजुर्ग महिला को नीचे उतारा। इस घटना में महिला को किसी तरह की कोई चोट नहीं आई। घटना के बारे में जिक्र करने में महिला ने इसे एक मजेदार और मजाकिया पल बताया। महिला ने ना तो आक्रोश व्यक्त किया और ना ही कोई आरोप लगाया बल्कि घटना के बाद भी वह खुश दिखाई दे रही थी।

यह भी पढ़ें : ऐसा देश जहां दो शादियां हैं जरूरी, ना करने पर मिलती है सजा; जानें वजह

वीडियो पर लोगों के कमेंट्स

एक ने लिखा कि ये 72 साल की महिला अभी भी काम करने जाती है, ये सुनकर दुःख हो रहा है। एक ने लिखा कि कुछ लोग ऐसा होने पर भड़क जाते हैं लेकिन इस महिला ने इसे एक मजाक के तौर पर लिया, ये अच्छी बात है। एक अन्य ने लिखा कि वाकई ये घटना मजेदार तो है लेकिन इस महिला के प्रति मेरे दिल में सम्मान है।

Advertisement
Tags :
Trending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement