चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

गर्लफ्रेंड का बर्गर दोस्त ने खाया तो मार दी गोली, SSP के बेटे ने जज के बेटे की ले ली जान

Pakistan Viral News : मामला दो हाई प्रोफाइल परिवार से जुड़ा था। गर्लफ्रेंड का बर्गर खाने की वजह से एक शख्स इतनी बुरी तरह भड़क गया कि अपने ही दोस्त पर फायरिंग कर दी, जिसकी मौत हो गई।
08:17 PM Apr 25, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Pakistan Viral News : पाकिस्तान से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक लड़के ने बर्गर को लेकर अपने दोस्त की हत्या कर दी। दरअसल शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड के लिए बर्गर मंगवाया था लेकिन उसके दोस्त ने इस बर्गर को खा लिया। इससे शख्स इतना आक्रोश में आ गया कि अपने दोस्त की हत्या कर दी। मामला जज और एसएसपी के बेटे से जुड़ा हुआ है।

Advertisement

जज के बेटे की हत्या से मची थी सनसनी

एआरवाई न्यूज अनुसार, घटना कराची में 8 फरवरी को हुई थी। घटना हाई प्रोफाइल लोगों से जुड़ी होने के कारण विस्तृत जांच की गई और अब इसकी पूरी रिपोर्ट सामने आई है। रिपोर्ट में कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। मामला सत्र न्यायाधीश के बेटे अली कीरियो की हत्या से शुरू हुआ था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) नजीर अहमद मीरबहार का बेटा डेनियल है, जिसने अपनी गर्लफ्रेंड को घर बुलाया था। इस दौरान वहां जज का बेटा अली कीरियो और डेनियल का भाई अहमर भी मौजूद था। डेनियल ने अपनी गर्लफ्रेंड के लिए बर्गर आर्डर किया था लेकिन अली कीरियो ने बर्गर का एक हिस्सा खा लिया।

यह भी पढ़ें : बहन की कब्र पर व्लॉगिंग करने लगी पाकिस्तानी लड़की, लोगों ने लगाई लताड़

Advertisement

अस्पताल में हुई थी जज के बेटे की मौत

इससे डेनियल भड़क गया और अली कीरियो पर चिल्लाने लगा। कुछ देर बाद दोनों में इतनी बहस हो गई कि डेनियल आपे से बाहर हो गया और गार्ड की बंदूक लेकर अली कीरियो पर फायरिंग कर दी। घायल अवस्था में कीरियो को अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें : वंदे भारत ट्रेन पर पत्थर फेंकता बच्चा कैमरे में कैद, वीडियो देख भड़क गए लोग

इस घटना के सामने के बाद गहनता से इसकी जांच की गई तब पता चला कि आखिरकार जज के बेटे की हत्या क्यों हुई थी। पुलिस अधिकारी के बेटे को इस मामले में दोषी पाया गया है, जिसके खिलाफ मुकदमा चल रहा है। फिलहाल आरोपी डेनियल नजीर पुलिस हिरासत में है।

Advertisement
Tags :
Pakistan Viral NewsTrending News
Advertisement
Advertisement