चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पाकिस्तानी अधिकारी ने बेडरूम में किया 'मुजरा'; सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

Pakistan Officer Dance Viral Video : वायरल वीडियो में पाकिस्तान का एक सीनियर अधिकारी डांस करता दिखाई दे रहा है। डांस का वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने जमकर खिंचाई की है और ट्रोल किया है। वीडियो पर लोगों की मिलजुली प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।
08:15 PM Feb 29, 2024 IST | Avinash Tiwari
पाकिस्तान अधिकारी का वीडियो वायरल
Advertisement

Pakistan Officer Dance Viral Video : कुछ लोग रील बनाने के आदी हो गए हैं, सोशल मीडिया पर कई रील वायरल होते रहते हैं। पाकिस्तान के लोग भी रील बनाने में पीछे नहीं है। पाकिस्तान के एक अधिकारी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह पाकिस्तानी गाने पर 'मुजरा' करते दिखाई दे रहे हैं।

Advertisement

पाकिस्तानी अधिकारी का वीडियो वायरल

वायरल वीडियो में एक शख्स पाकिस्तानी गाने पर डांस कर रहा है।वीडियो देखने पर यही प्रतीत हो रहा है कि इसे घर में या बेडरूम में रिकॉर्ड किया गया है। इस डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। बताया गया कि डांस करने वाला शख्स पाकिस्तान में एक अधिकारी है। इस वीडियो को लेकर लोग पाकिस्तान के अधिकारी को ट्रोल कर रहे हैं।

वीडियो में डांस कर रहा शख्स रावलपिंडी विकास प्राधिकरण के डीजी सैफ अनवर जप्पा है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद पाकिस्तान में ही लोग उन्हें ट्रोल करने लगे और इस पर बवाल हो गया। कुछ लोग वरिष्ठ अधिकारी को बेपरवाह और गैरजिम्मेदार बता रहे हैं तो कुछ इसे मनोरंजक बता रहे हैं।


सोशल मीडिया यूजर्स की प्रतिक्रियाएं

एक ने लिखा कि वह अच्छा डांस कर रहे हैं, ऐसा लग रहा है कि वह ठीक प्रोफेशन में नहीं है। एक ने लिखा कि जब देश में कोई काम ही नहीं है तो क्या करें, वैसे इस डांस में गलत क्या है? एक ने लिखा कि डांस करना एक कला है और ये अच्छा डांस कर रहे हैं। इसमें कुछ भी गलत नहीं है। बस इन्हें अपना पेशा बदल लेना चाहिए।

Advertisement

यह भी पढ़ें : ‘रोज पीता हूं, बच्चे देख रहे हैं तो देखने दो’, स्कूल में शराब और चखना लेकर पहुंचा शिक्षक, वीडियो वायरल

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि कोई डांस कर रहा है तो उसका मजाक नहीं बनाया जाना चाहिए, अगर वह अधिकारी है तो क्या वह डांस नहीं कर सकता। एक अन्य ने लिखा कि इन्हें नौकरी छोड़कर अब डांस करना चाहिए। पाकिस्तान की स्थिति वैसे भी खराब है। एक ने लिखा कि इन्हें काम देखना चाहिए, समाज की परेशानियों को दूर करने की जिम्मेदारी इन पर है और ये डांस करने में मस्त हैं।

 

Advertisement
Tags :
Pakistan Viral NewsTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement