whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

बहन की कब्र पर व्लॉगिंग करने लगी पाकिस्तानी लड़की, लोगों ने लगाई लताड़

Pakistani Vlogger Troll : वीडियो में देखा जा सकता है कि कि महिला यूट्यूबर अपनी बहन की कब्र पर जाने का वीडियो बना रही है, इतना ही नहीं साफ-सफाई और फूल तक डालने का वीडियो शेयर किया, जिसके बाद लोगों ने ट्रोल कर दिया ।
07:10 PM Apr 25, 2024 IST | Avinash Tiwari
बहन की कब्र पर व्लॉगिंग करने लगी पाकिस्तानी लड़की  लोगों ने लगाई लताड़

Pakistani Vlogger Troll : रील और व्लॉग लोगों के दिनचर्या में इस कदर घुस चुका है कि कुछ लोग अपने हर पल को सोशल मीडिया पर शेयर करने लगे हैं। कुछ तो अपने निजी पलों को सोशल मीडिया पर शेयर करने पर ट्रोल भी हो जाते हैं। ऐसे ही एक मामला पाकिस्तान से सामने आया है, जहां एक लड़की को बहन की कब्र पर व्लॉग बनाने के बाद ट्रोल कर दिया गया।

Advertisement

यूट्यूबर को कर दिया ट्रोल

महिला व्लॉगर का नाम नूर राणा है, जिसने यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर किया, जिसकी शुरुआत में ही इस महिला ने बताया कि आज वह अपनी बहन की कब्र पर जाने वाली है। वीडियो में नूर राणा गुलाब की पंखुड़ियां और पानी लेकर बहन की कब्र पर पहुंचती दिखाई दे रही हैं।

इसके बाद राणा ने बहन के कब्र की सफाई की, उस पर पानी डाला और गुलाब की पंखुड़ियों को डालने का वीडियो भी रिकॉर्ड किया। ये पूरा वीडियो नूर राणा ने अपने यूट्यूब पर शेयर किया, जिसके बाद उन्हें लोगों कि आलोचनाओं का सामना करना पड़ा।

Advertisement

वीडियो पर आ रहे तरह-तरह के कमेंट्स

एक ने लिखा कि रील बनाने के लिए एक बहन, अपनी बहन की कब्र का वीडियो बना रही है वो भी पैसा कमाने के लिए, ये शर्मनाक है। एक अन्य ने लिखा कि मुझे तो भरोसा भी नहीं हो रहा है कि ऐसे लोग हमारे आस पास हैं।एक अन्य ने लिखा कि इसीलिए पढ़ाई बहुत जरूरी होती है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : वंदे भारत ट्रेन पर पत्थर फेंकता बच्चा कैमरे में कैद, वीडियो देख भड़क गए लोग

एक अन्य ने लिखा कि कभी नहीं सोचा था कि लोग अपने परिवार के सदस्यों की मृत्यु पर भी व्लॉगिंग कर सकते हैं। आपको शर्म आनी चाहिए। एक ने लिखा कि अरे यार, इन लोगों ने मौत का भी मजाक बना दिया है। एक ने लिखा कि हमारा समाज कहां जा रहा है, ये वीडियो बेहद शर्मनाक है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो