खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

जवान ने 'बिग बॉस विनर Youtuber' के साथ खिंचवानी चाही फोटो तो कर दिया इनकार , खुद सुनाया किस्सा

Paramilitary Jawan Viral Video : सोशल मीडिया पर एक अर्धसैनिक बल के जवान का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह बिग बॉस विनर यूट्यूबर को लेकर कह रहा है कि उसने फोटो क्लिक करने से मना कर दिया था। हालांकि अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने उसके साथ फोटो खिंचवाई थी।
08:34 PM Mar 24, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Paramilitary Jawan Viral Video : Youtube पर एक जवान का वीडियो खूब देखा जा रहा है। इस वीडियो में एक जवान बता रहा है कि वह एयरपोर्ट पर तैनात है। एक बार उसने एक बिग बॉस विनर Youtuber के साथ फोटो खिंचवाने की कोशिश की तो उसे हैरान करने वाला रिएक्शन मिला। जवान ने बताया कि एक Youtuber ने फोटो क्लिक कराने से मना कर दिया लेकिन विवेक ओबेरॉय जैसे अभिनेता ने खुशी खुशी फोटो क्लिक करवाई।

Advertisement

क्या बोला जवान?

जवान ने बताया कि मेरी ड्यूटी एयरपोर्ट है। मैं बड़े बड़े सेलिब्रिटी से मिलता रहता हूं लेकिन एक बड़े यूट्यूबर ने मेरे साथ जो किया वो बुरा लगा। जवान ने कहा कि मैंने यूट्यूबर से फोटो खिंचवाने के लिए कहा तो उसने साफ मना कर दिया।

Big Boss Winner ने फोटो क्लिक कराने से किया इनकार

जवान ने कहा कि एयरपोर्ट पर ड्रेस में रहता हूं तो सेलिब्रिटी आराम से फोटो क्लिक करवा लेते हैं लेकिन यूट्यूबर भाई ने साफ मना कर दिया। जवान ने कहा कि मैं ये नहीं कहता है कि मैं ही सही हूं, हो सकता है कि उसकी फ्लाइट का टाइम हो रहा हो या उसके दिमाग में कोई और बात चल रही हो लेकिन मना किया तो बुरा लगा।

विवेक ओबेरॉय की बात सुन गदगद हुआ जवान

जवान ने आगे बताया कि इसके कुछ ही देर बाद विवेक ओबेरॉय आ गए। मैंने उनसे एक बार फोटो क्लिक करने की बात कही तो उनका जवाब सुन दिल खुश हो गया। उन्होंने खुशी खुशी फोटो क्लिक करवाई और कहा कि आप यूनिफॉर्म वाले ही असली हीरो हो।

Advertisement

देखिए वीडियो

जवान ने बताया कि वो बड़ा यूट्यूबर बिग बॉस विनर है। जवान ने नाम तो नहीं लिया लेकिन लोग कयास लगा रहे हैं कि वो कोई और नहीं बल्कि एल्विश यादव ही हैं। जवान ने कहा कि मैं बड़ा यूट्यूबर बनूं या ना बनूं लेकिन किसी का दिल नहीं तोडूंगा।

यह भी पढ़ें : सिलेंडर खत्म हो गया तो भाई ने लगाया तगड़ा जुगाड़, आप करेंगे ट्राई?

एक ने लिखा कि आप देश के हीरो पहले ही बन चुके हो, फिर इन लोगों के पीछे क्यों भागते हो? एक ने लिखा कि उस यूट्यूबर को कुछ ज्यादा ही घमंड हो गया था, जो चूर-चूर हो रहा है। आप इन यूट्यूबर से बहुत बड़े हो। आप वर्दीवाले हो। एक ने लिखा कि आपको इन छोटे लोगों से कुछ कहना ही नहीं चाहिए, दो लोग पसंद क्या करने लगते हैं, घमंड से भर जाते हैं।

Advertisement
Tags :
paramilitary forcesTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement