whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पालतू कुत्ता रखने वालों के लिए चेतावनी है ये खबर, मालकिन की ऐसी की हालत, हिल गए पुलिसवाले

Dog Attack : घर में महिला कुत्ते के साथ अकेली थी, तभी पालतू कुत्ते ने उस पर हमला कर दिया। कुत्ते ने महिला को इस कदर घायल कर दिया था, हालत देखकर पुलिस वाले भी हैरान रह गए थे।
09:05 AM Jul 23, 2024 IST | Avinash Tiwari
पालतू कुत्ता रखने वालों के लिए चेतावनी है ये खबर  मालकिन की ऐसी की हालत  हिल गए पुलिसवाले

Dog Attack : घर में पाले गए कुत्ते भी हिंसक हो रहे हैं। कुछ उग्र प्रजाति के कुत्तों पर कई देशों में प्रतिबंध लग चुका है। इसी बीच एक झकझोर देने वाली खबर सामने आई है। घर में मौजूद महिला पर पालतू कुत्ते ने ही हमला कर दिया। घटना की सूचना पाकर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो हालात देखकर वह भी हैरान रह गई।

मामला इंग्लैंड के वेस्ट मिडलैंड्स का है। जहां घर में एक महिला और पालतू कुत्ता मौजूद थे। किसी बात पर कुत्ते ने अपनी ही मालकिन 30 साल की महिला पर हमला कर दिया। इस हमले में महिला बुरी तरह घायल हो गई। पुलिस को इसकी सूचना मिली। कुछ ही देर में पुलिस घर के पास पहुंच गई और एक टीम के साथ घर में दाखिल हुई। अंदर का नजारा देख सब दंग रह गए।

तमाम कोशिशों के बाद भी नहीं बची महिला की जान 

महिला की हालत इतनी खराब हो गई कि तमाम कोशिशों के बाद भी डॉक्टर उसे बचा नहीं पाए और उसकी मौत हो गई। पुलिस के अनुसार, कुत्ता प्रतिबंधित नस्ल का नहीं है लेकिन अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है। पुलिस ने यह भी कहा है कि यह एक परेशान करने वाली और दुखद घटना है।

यह भी पढ़ें : अब हाथ से नहीं लिखना पड़ेगा होमवर्क! बटन दबाते ही पूरा जाएगा काम; देखें वीडियो

पुलिस ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद दो एम्बुलेंस, एक पैरामेडिक अधिकारी और दो मिडलैंड्स एयर एम्बुलेंस को घटनास्थल पर भेजा गया था लेकिन महिला इस कदर घायल थी कि तमाम कोशिश करने के बाद भी महिला की जान नहीं बचाई जा सकी। वहीं कुत्ते को पुलिसकर्मी अपने साथ ले गए और जांच की जा रही है कि आखिर ये किस नस्ल का कुत्ता है।

यह भी पढ़ें : पीएम मोदी, ओबामा, पुतिन करते दिखे रैंप वॉक, वीडियो शेयर कर एलन मस्क ने ली चुटकी

बता दें कि ब्रिटेन में चार कुत्तों पर प्रतिबंध लगाया गया है, जिनमें पिट बुल टेरियर, जापानी टोसा, डोगो अर्जेंटीनो और फिला ब्राजीलिएरो शामिल हैं। इस साल 1 फरवरी को XL बुलियों को बिना किसी कागजात और डॉक्युमेंट के पालने पर रोकलगा दी गई।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो