whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बच्ची की तस्वीर में ऐसा क्या था, जिसे मुरीद हुए मोदी, SPG से बोल तुरंत मंगाई

Narendra Modi Viral Video : कर्नाटक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे, जहां एक बच्ची उनके लिए गिफ्ट लेकर पहुंची थी। देखिए क्या हुआ जब पीएम मोदी की नजर इस बच्ची पर पड़ी।
04:56 PM Apr 30, 2024 IST | Avinash Tiwari
बच्ची की तस्वीर में ऐसा क्या था  जिसे मुरीद हुए मोदी  spg से बोल तुरंत मंगाई

Narendra Modi Viral Video : लोकसभा चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार चुनावी सभाएं कर रहे हैं। पीएम मोदी जब भी मंच पर होते हैं तो पूरे मैदान में नजर रखते हैं। इसके कई उदाहरण हमें देखने को मिल चुके हैं। अब कर्नाटक में सभा के दौरान पीएम मोदी का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

PM मोदी का वीडियो वायरल

वीडियो में देखा जा सकता है कि पीएम मोदी कर्नाटक में एक जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। इस दौरान भीड़ में एक बच्ची एक पेंटिंग लेकर खड़ी हुई दिखाई दी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जब बच्ची को और उसके हाथ में पेंटिंग को देखा तो उन्होंने सुरक्षा में लगे जवानों को निर्देश दिया।

पीएम मोदी ने भाषण रोककर कहा, बेटा आप उस पर अपना नाम और पता लिख दो। पीएम मोदी ने SPG के जवानों से कहा कि वह बच्ची से पेंटिंग ले लें। पीएम मोदी ने बच्ची से कहा कि मैं आपको चिट्ठी जरूर भेजूंगा। इसके बाद लड़की खुशी से उछल पड़ी, पीएम मोदी भी उसका उत्साह देखकर हैरान रह गए।


सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है जिसपर लोगों के कमेंट्स आ रहे हैं। एक ने लिखा कि किसी को जानना है कि EVM कैसे हैक होता है तो ये वीडियो देख लें। एक ने लिखा कि अक्सर पीएम मोदी की रैली में इस तरह दृश्य देखने को मिलते हैं, कहीं ये स्क्रिप्टेड तो नहीं होते। एक ने लिखा कि ये कुछ और नहीं बल्कि पीएम मोदी की लोकप्रियता है।

यह भी पढ़ें : तलाक के बाद ढोल नगाड़े लेकर पहुंचे परिवार वाले, ससुराल से हुई बेटी की विदाई

बता दें कि लड़की ने जो पेंटिंग बनाई थी, उसमें पीएम मोदी अपनी मां के सामने हाथ जोड़े दिखाई दे रहे हैं। यह वीडियो उस वक्त का है, जब पीएम मोदी कर्नाटक के बागलकोट में चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो