whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पुलिस की कार से गाय के टकराने का वीडियो वायरल, अधिकारी का बयान सुन होंगे हैरान

Viral Video : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक पुलिस की कार, एक गाय को जोरदार टक्कर मारती दिखाई दे रही है। इस घटना के पीछे की वजह और पुलिस का बयान जानकर आपको भी हैरानी होगी।
03:04 PM Jun 16, 2024 IST | Avinash Tiwari
पुलिस की कार से गाय के टकराने का वीडियो वायरल  अधिकारी का बयान सुन होंगे हैरान

Viral Video : खुले में घूमने वाले जानवर सड़कों पर भी पहुंच जाते हैं, जिससे दुर्घटनाएं भी होती हैं। भारत में तो इस तरह के कई मामले सामने आ चुके हैं, जब खुले में घूमने वाले जानवर एक्सीडेंट की वजह बनते हैं। हालांकि ये सिर्फ भारत में ही नहीं होता है बल्कि अन्य देशों के हाल भी अलग नहीं हैं। सोशल मीडिया पर UK का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

मामला इग्लैंड के स्टेन्स-अपॉन-थेम्स का है। यहां सड़कों पर एक गाय घूम रही थी और उत्पात मचा रही थी। बताया गया कि गाय ने कुछ कारों को नुकसान पहुंचाया और लोगों पर हमला करने की कोशिश की। इससे परेशान लोगों ने पुलिस को जानकारी दी लेकिन पुलिस ने जो किया उसे देखकर लोग और भड़क गए।

पुलिसकर्मी से कार से मारी टक्कर

सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि गाय पर काबू पाने के लिए पुलिस वालों ने कार से टक्कर मार दी। गाय बुरी तरह घायल हो गई। एक वीडियो में देखा जा सकता है कि गाय जमीन पर पड़ी हुई है और पुलिस की कार गाय को टक्कर मार रही है। किसी ने पुलिस की इस करतूत का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया।


बताया गया कि जब पुलिस गाय को रोकने में नाकाम रही तो उसने गाय को ही घायल कर दिया लेकिन अब मामला पशु क्रूरता से जुड़ गया है। गाय के पैर में बड़ा घाव होने के कारण उसे डॉक्टर के पास ले जाया गया, जहां उसका उपचार हो रहा है। बताया गया कि इस घटना में गाय बुरी तरह घायल हुई और शरीर से चमड़ा तक निकल गए थे।

यह भी पढ़ें : पाकिस्तानी बुजुर्ग की करतूत, पोती की उम्र की बच्ची से करने चला था शादी, पुलिस ने रोकी

वहीं अधिकारियों का कहना है कि गाय को टक्कर मारने का फैसला तब लिया गया, जब उसे रोकने के लिए तमाम तरीके असफल हो गए। अब इस मामले को लेकर विवाद बढ़ गया तो विभाग ने जांच की बात कही है। विभाग की तरफ से कहा गया है कि घटना के वीडियो को पुलिस के साथ साझा करें , जिससे मामले की जांच आसानी से हो सके।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो