होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

शख्स को मौत के मुंह से खींच लाया सब इंस्पेक्टर, भाजपा विधायक ने जमकर की तारीफ; देखें वीडियो

Deoria Viral Video : देवरिया में राह चलते एक शख्स को हार्ट अटैक आ गया। उत्तर प्रदेश पुलिस के जवान ने तुरंत CPR देकर उसकी जान बचा ली। भाजपा नेता ने वीडियो शेयर कर जमकर तारीफ की है।
04:03 PM Oct 19, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Deoria Viral Video : हार्ट अटैक के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। कई बार लोगों की मौत कैमरे में रिकॉर्ड हो चुकी है। कोई नाचते-नाचते दुनिया से चला गया और किसी की डॉक्टर के सामने हार्ट अटैक ने जान ले ली। अब एक वीडियो सामने आया है जिसमें हार्ट अटैक आने के बाद उत्तर प्रदेश पुलिस का एक जवान एक शख्स को बचाने की कोशिश कर रहा है। भाजपा नेता शलभमणि त्रिपाठी ने इसका वीडियो शेयर किया है और पुलिस के जवान की जमकर तारीफ की है।

Advertisement

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि शख्स जमीन पर जमीन पर गिरा हुआ है और एक अन्य शख्स उसे CPR दे रहा है। CPR दे रहा शख्स लगातार जमीन पर पड़े शख्स से बातचीत कर रहा है और होश में लाने की कोशिश कर रहा है। इस दौरान कई लोग आस पास खड़े थे। बताया जा रहा है कि CPR दे रहा शख्स UPP का जवान है और जमीन पर गिरे शख्स को हार्ट अटैक आया था।

देविरया से भाजपा विधायक शलभमणि त्रिपाठी ने इसका वीडियो शेयर कर बताया कि उनके क्षेत्र के रहने वाले राम आशीष यादव मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। इसी दौरान उन्हें हार्ट अटैक आ गया। कोई कुछ पर पाता कि वहां से गुजर रहे सब इंस्पेक्टर विनोद कुमार सिंह को इसकी जानकारी लगी। बिना वक्त गवाएं सब इस्पेक्टर ने CPR देना शुरू किया, जिससे राम आशीष यादव की जान बच गई।


शलभमणि त्रिपाठी ने सब इंस्पेक्टर विनोद कुमार सिंह की जमकर तारीफ की है। साथ में उन्होंने यह भी लिखा कि हम सभी को यह समझना होगा कि मौजूदा परिवेश में हार्ट अटैक की बढ़ती घटनाओं में यदि आपा खोए बगैर तत्काल धैर्यपूर्वक CPR दिया जाए तो बहुत सी जानें बच भी सकती हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें : चार पत्नियां और दो गर्लफ्रेंड, अब ये रिकॉर्ड बनाना चाहता है 36 साल का शख्स

CPR देने के बाद शख्स को होश आ गया और उसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया। बताया जा रहा है कि शख्स की हालत स्थिर है। वहीं सोशल मीडिया पर सब इंस्पेक्टर का वीडियो वायरल हो रहा है और लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Shalabh Mani TripathiTrending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement