whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

खुद को बताया 'इंस्टाग्राम पर अमीर बच्चा', क्यों पीछे पड़ गई है पुलिस?

Rich Kid of Instagram Jack Watkin : खुद को इंस्टाग्राम पर सबसे अमीर बच्चा बताने वाले लड़के के पीछे पुलिस क्यों पड़ी है? आखिर कौन है जैक वॉटकिन, जिसे गिरफ्तार करना चाहती है पुलिस!
07:31 PM Oct 13, 2024 IST | Avinash Tiwari
खुद को बताया  इंस्टाग्राम पर अमीर बच्चा   क्यों पीछे पड़ गई है पुलिस

Rich Kid of Instagram Jack Watkin : 25 साल का एक लड़का सोशल मीडिया पर खुद को इंस्टाग्राम का सबसे अमीर बच्चा बताता था लेकिन अब इस लड़के की पुलिस तलाश कर रही है। लड़के को पकड़ने के लिए पुलिस अब लोगों की मदद मांग रही है। पुलिस का कहना है कि इस लड़के ने कानून और निर्देशों का उल्लंघन किया है। आखिर कौन है ये लड़का और पुलिस इसके पीछे क्यों पड़ी है?

Advertisement

जैक वॉटकिन नाम के इस लड़के ने सोशल मीडिया पर सबसे पहले अपनी कार कलेक्शन का वीडियो शेयर किया था, जिसके बाद यह सोशल मीडिया पर काफी फेमस होता चला गया। ये खुद को 'इंस्टाग्राम का सबसे अमीर बच्चा' बताता था। रिपोर्ट्स की मानें तो इस लड़के की नेटवर्थ करीब 18 करोड़ रुपये है।

2016 में ही हो गया था वायरल 

अपनी शेखी बघारने की वजह से साल 2016 में ही हजारों फॉलोअर्स के साथ ये लड़का एक स्टार बन गया था। इसके बाद इस पर धोखाधड़ी का केस दर्ज हुआ। जमानत पर बाहर है लेकिन कुछ शर्तें इसके लिए तय की गई थीं लेकिन पुलिस का कहना है कि वह जमानत की शर्तों का पालन नहीं कर रहा है और उसे गिरफ्तार करना है लेकिन शख्स लापता हो गया।

Advertisement

यह भी पढ़ें : वाह! कद्दू बेचने वाले की जगी किस्मत, 835 रुपये से बना डेढ़ करोड़ का मालिक

Advertisement

पुलिस का कहना है कि वॉटकिन एल्डरली एज, चेशायर में रहता है लेकिन वह अक्सर लंदन भी जाता रहता है। वॉटकिन ने एक वीडियो बनाया था, जिसमें उसने अपनी रोल्स रॉयस, बेंटले, दो मर्सिडीज-बेंज, एक रेंज रोवर और एक पोर्श के बारे में जानकारी दी थी। शख्स का एक और वीडियो तब वायरल हुआ था जब अपनी पांच करोड़ की बुलगारी घड़ी लोगों को दिखाई थी।

यह भी पढ़ें : 15 फीट गहरा कुआं, पांच फीट पानी; कार समेत गिरा कपल, फिर हुआ चमत्कार

जैक वॉटकिन ने एक बार यह भी कहा था कि वह भाग्यशाली है कि उसके पास पैसा है, उसे नौकरी की चिंता नहीं है लेकिन इसके लिए मां-बाप ने बहुत मेहनत की है। उसके कहा था कि मेरा प्राइवेट जेट अपने आप नहीं उड़ता है, मेरा स्विमिंग पूल अपने आप साफ नहीं होता है, मेरी कारों में अपने आप पेट्रोल नहीं भर जाता। इसके लिए पैसे खर्च होते हैं। हालांकि सोशल मीडिया पर शेखी बघारने के बाद धोखाधड़ी के मामले में पुलिस इस लड़के के पीछे पड़ गई है।

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो