Advertisement

एक और मेडिकल छात्रा ने वीडियो में दिखाए टॉर्चर के निशान, 7 महीने से सीनियर कर रहा था मारपीट

PGIMS Rohtak : कोलकता की घटना के बाद अब हरियाणा के रोहतक से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक मेडिकल की छात्रा ने अपने ही सीनियर डॉक्टर पर बर्बरता का आरोप लगाया है।

PGIMS Rohtak : कोलकाता में हुई घटना के बाद देश भर के डॉक्टर सुरक्षा और न्याय की मांग को लेकर प्रदर्शन कर चुके हैं। सरकार ने सुरक्षा का भरोसा दिया है। अभी कोलकाता का मामला शांत भी नहीं हुआ था, इसी बीच रोहतक पीजीआईएमएस की एक मेडिकल की छात्रा ने अपने ही सीनियर डॉक्टर पर बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं। छात्रा का कहना है कि उसका अपहरण किया गया, मारपीट की गई और लगभग सात महीने से सीनियर डॉक्टर उसे टॉर्चर कर रहा है । छात्रा का वीडियो वायरल हो रहा है।

मेडिकल की छात्रा का आरोप है कि सीनियर रेजिडेंट डॉक्टर ने उसे 20 घंटे तक बंधक बनाकर रखा और पिटाई की। इसके बाद पीजीआई गेट पर उसे फेंककर भाग गया। छात्रा ने एक वीडियो जारी कर खुद अपनी आपबीती सुनाई है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में छात्रा कह रही है कि सीनियर डॉक्टर उसे सात महीने से टॉर्चर कर रहा है।

आरोपी डॉक्टर कर रहा है एमडी 

छात्रा पंडित भागवत दयाल शर्मा पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में पढ़ाई कर रही है। वहीं आरोपी डॉक्टर मनिंदर एमडी एनाटॉमी कोर्स का रेजिडेंट है। आरोपी डॉक्टर, छात्रा को कभी-कभी पढ़ाता था। इसी बीच परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड लेने के लिए उसने पीड़ित छात्रा को बुलाया और उसे कार में बैठा लिया। उससे चंडीगढ़ तक ले गया।

वीडियो में छत्रा ने दिखाए चोट के निशान 

छात्रा का कहना है कि उसके साथ मारपीट की गई, वीडियो में उसने अपने शरीर के जख्म भी दिखाए हैं। बताया जा रहा है कि सीनियर डॉक्टर , पीड़ित छात्रा के साथ शादी करने और संबंध रखने का दबाव बना रहा था। इसके लिए वह परीक्षा में फेल करने तक की धमकी देता था। पीड़ित छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया है। पीजीआई प्रशासन ने डॉक्टर को निष्कासित कर दिया है।

यह भी पढ़ें : वीडियो रिकॉर्ड कर रही महिला के सामने गिरी आसमानी बिजली, खड़े हो गए रोंगटे

अब छात्रा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और सोशल मीडिया पर तमाम लोग सुरक्षा पर सवाल उठा रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि अभी तो कोलकाता वाली डॉक्टर बेटी का मामला ही नहीं ठंडा हुआ था एक और बेटी पर अत्याचार करने वाला एक और दरिंदा सामने आया है । एक ने लिखा कि महिलाएं कहीं भी सुरक्षित नहीं हैं, जब तक सरकार कोई ठोस कदम नहीं उठाएगी। तब तक इस तरह की घटना बढ़ती रहेगी।

Open in App
Tags :