whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मेहबूब के 'प्यार' के दुकानदार ने तल दिए पकौड़े, आशिकों के अरमान तोड़े

Rose Pakoda Viral Video: गुलाब के पकौड़े! जी हां, आपने सही पढ़ा। खाने की दुनिया में एक नया ट्रेंड छाया हुआ है, जहां लोग खाने के साथ प्रयोग करने से नहीं चूक रहे हैं। मैगी से लेकर ऑमलेट तक, हर चीज में कुछ नया करने की होड़ सी लगी हुई है। अब तो एक स्ट्रीट फूड वाले ने गुलाब के फूल को भी खाने में शामिल कर लिया है, जिससे सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है।
11:12 PM Jul 30, 2024 IST | News24 हिंदी
मेहबूब के  प्यार  के दुकानदार ने तल दिए पकौड़े  आशिकों के अरमान तोड़े

Rose Pakoda Viral Video: सोशल मीडिया पर इन दिनों गुलाब के पकौड़े छाए हुए हैं। यह व्यंजन न केवल अपने अनोखे स्वाद के लिए बल्कि अपनी खूबसूरती के लिए भी जाना जा रहा है। गुलाब की पंखुड़ियों का इस्तेमाल करके बनाए गए ये पकौड़े देखने में बेहद आकर्षक होते हैं और खाने में भी बेहद स्वादिष्ट।

वीडियो में क्या था?

आप लोगों ने प्याज, आलू, पनीर और गोभी के पकौड़े खूब खाए होंगे, मगर क्या आपने गुलाब के पकौड़े खाए हैं। इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि एक शख्स गुलाब के कुछ फूल लेता है, उसको पानी में अच्छे से धोता है। इसके बाद उसकी पत्तियों को निकाल देता है। एक बाउल में बेसन का पेस्ट तैयार करता है और उसमें नमक और कुछ मसाले डालता है। इसके बाद गुलाब को बेसन में लपेट कर उसे गर्म तेल में भून कर बड़े मजे से गुलाब के पकौड़े बना देता है। हैरानी तो इस बात की हुई कि कुछ लोग उस पकौड़े को स्वाद लेकर खा भी रहे हैं। इन लोगों को भले ही ये पकौड़े अच्छे लग रहे हों लेकिन सोशल मीडिया पर लोग इसे बिल्कुल पसंद नहीं कर रहे हैं।

यह भी पढ़े:अरे बाप रे! सोती रही गई महिला और बालों में घुसा सांप, हैरान करने वाला वीडियो वायरल

यह है वो Rose Pakoda Viral Video:

सोशल मीडिया पर क्या थे लोगों के रिएक्शंस 

आपको बता दें यह वीडियो @blessedindianfoodie आईडी से 7 जुलाई को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया था, और तक 40 मिलियन से अधिक लोग इस वीडियो को देख चुके हैं। साथ ही इस वायरल वीडियो पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। कुछ लोगों ने लिखा है- भाई का वैलेंटाइन डे पर ब्रेकअप हो गया होगा। किसी ने लिखा कि "अगर इसको खाकर अगर किसी को लूजमोशन लगें तो सिर्फ मेरे पास आ जाना मेडिसिन दे दूंगा"

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो