whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

"फैसल बदमाश" ने बनाई रील, पीछे पड़ गई पुलिस; शर्मनाक वीडियो हुआ था वायरल

Saharanpur Police : सरकारी संपत्ति को तोड़कर नुकसान पहुंचाने के आरोप में एक शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सोशल मीडिया पर शख्स ने अपना नाम 'फैजल बदमाश' रखा हुआ है। अब उसकी गिरफ्तारी का वीडियो वायरल हो रहा है।
08:30 AM Jun 03, 2024 IST | Avinash Tiwari
 फैसल बदमाश  ने बनाई रील  पीछे पड़ गई पुलिस  शर्मनाक वीडियो हुआ था वायरल

Saharanpur Police : रील बनाने के लिए लोग कानून को तोड़ने से परहेज नहीं कर रहे, पॉपुलर होने का नशा इस कदर हावी हो गया है कि लोग सरकारी सम्पत्तियों को नुकसान पहुंचाने का वीडियो बनवाते हैं और सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। सहारनपुर के रहने वाले "फैसल बदमाश" को भी इसी तरह फेमस होने का नशा चढ़ा था, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

सहारनपुर का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें एक शख्स सरकारी सम्पत्ति को तोड़कर रील बना रहा था और अपनी धमक दिखाने की कोशिश कर रहा था लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस उसके पीछे पड़ गई और गिरफ्तार कर लिया।

सरकारी संपत्ति को पहुंचाया नुकसान, उठा ले गई पुलिस 

शख्स का जो वीडियो वायरल हुआ था, उसमें वह सहारनपुर के गंगोह इलाके में 'I LOVE GANGOH' लिखे हुए बोर्ड को डंडे से पीटकर तोड़ने का वीडियो रिकॉर्ड कर रहा था। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोगों ने कार्रवाई की मांग की। इसके बाद पुलिस ने बताया गया कि आरोपी शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।


शख्स ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया था, जिसका नाम बदमाश फैजल है। अब फैजल की पुलिस की गिरफ्तार वाली फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। लोगों का कहना है कि रील बनाने के लिए सरकारी सम्पत्ति को तोड़ने, दूसरों को परेशान करने और जानलेवा स्टंट करने वालों पर कड़े एक्शन होने चाहिए।

वायरल वीडियो पर लोगों के कमेंट्स

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि फैजल बदमाश का तब तक इलाज किया जाए, जब तक ये सीधा ना हो जाए। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि आखिर इनके अंदर कानून का खौफ क्यों नहीं है? एक ने लिखा कि इन्हें अब जेल में डालकर तब तक मजदूरी करवाई जाए, जब तक कि इस बोर्ड के रखरखाव का खर्चा ना निकल आए।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो