खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

फीस न भर पाई स्कूली छात्रा तो शिक्षक ने भरी मांग, अनोखी शादी पर यूजर्स बोले-घोर कलयुग

Viral video: चंद सेकंड के वीडियो में लड़की नीले रंग की पेंट और कमीज पहने स्कूल ड्रेस में दिखाई पड़ रही है। शिक्षक ने पीले रंग का कुर्ता पहना है। दोनों ने गले में माला पहनी हुई है। लड़की के मांग में सिंदूर लगा रखा है।
11:17 PM Mar 20, 2024 IST | Amit Kasana
Advertisement

Viral video: सोशल मीडिया पर आए दिन अजब-गजब वीडियो वायरल होती हैं। इसी कड़ी में इंस्टाग्राम पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें एक छात्रा के अपने शिक्षक के साथ ही शादी करने की बात सामने आ रही है। दोनों के शादी करने के पीछे कारण भी बेहद अजीब है। दरअसल, छात्रा अपनी फीस नहीं भर पाई, ऐसे में उसे अपने टीचर से शादी करनी पड़ी।

Advertisement

 

बार-बार देख रहे यूजर्स

यह वीडियो सही या यह कोई Prank है इस बात का तो पता नहीं चला है। लेकिन कुछ भी हो  नेटिजन्स को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है। यूजर्स इस वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं। वीडियो पर अभी तक बड़ी संख्या में  लाइक आ चुके हैं। लोग वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं। वीडियो में शिक्षक कहता हुआ सुनाई दे रहा है कि यह मेरी छात्रा है।

Advertisement

जोड़कर meme बनाया

वायरल वीडियो के कमेंट में एक यूजर ने कहा घोर कलयुग, एक अन्य यूजर ने लिखा मौज कर दी। वीडियो पर यूजर अलग-अलग तरह की इमोजी डाल रहे हैं। वहीं, वीडियो के आखिर में एक युवक का भी वीडियो जोड़ा गया है, जिसमें युवक अपनी गर्लफ्रेंड को फोन कर उससे पूछता है कि क्या उसने स्कूल की फीस भर दी, अगर नहीं भरी तो तुरंत भर दे।

माला पहनी और लगाया सिंदूर

चंद सेकंड के वीडियो में लड़की नीले रंग की पेंट और कमीज पहने स्कूल ड्रेस में दिखाई पड़ रही है। शिक्षक ने पीले रंग का कुर्ता पहना है। दोनों ने गले में माला पहनी हुई है। लड़की के मांग में सिंदूर लगा रखा है। बताया जा रहा है कि शिक्षक की उम्र 50 साल से ज्यादा है। फिलहाल यह नहीं पता है कि यह वीडियो कहा है।

ये भी पढ़ें: पतियों के साथ सोने से सैकड़ों महिलाओं का इनकार, जान लें अनोखी स्ट्राइक की असली वजह
Advertisement
Tags :
Off Beat NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement