खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

सीमा हैदर ने लीक कीं बैडरूम की बातें, सचिन मीणा ने क्यों दी Kiss न करने की धमकी?

Seema Haider Sachin Meena Viral Video : सीमा हैदर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह सचिन मीणा को लेकर एक प्राइवेट बात बताती दिखाई दे रही हैं।
01:28 PM Jul 24, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Seema Haider Sachin Meena Viral Video : पाकिस्तान से भाग कर भारत ई सीमा हैदर ग्रेटर नोएडा के एक गांव में सचिन मीणा के साथ रह रही हैं। सीमा हैदर लगातार किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। अक्सर उनके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। इस बीच उनका एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह सचिन मीना की प्राइवेट बात बताती नजर आ रही है।

Advertisement

सीमा हैदर ने एक वीडियो में कहा है कि शुरुआत में सचिन ने मुझे बताया था कि सनातन धर्म में नॉनवेज खाना वर्जित है। उन्होंने मुझसे कहा था कि अगर मैं नॉनवेज खाना नहीं छोड़ी तो वह मुझे Kiss भी नहीं करेंगे। सीमा हैदर ने आगे यह भी कहा कि मैं उनकी प्राइवेट बात आप लोगों को बता रही हूं।

सोशल मीडिया पर आ रहे कमेंट्स

सीमा हैदर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है और इस पर तमाम लोगों के मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि जब तुमने अपने पति को छोड़ दिया तो नॉनवेज कौन सी बड़ी चीज है। एक अन्य ने लिखा कि इसी से पता चला कि तुम सचिन से खूब प्यार करती हो। एक ने लिखा कि नॉनवेज सनातन धर्म के लिए छोड़ा या उस सचिन के Kiss किया है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Pakistani Seema HaiderTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement