whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पति से नहीं था प्यार तो कैसे हुए चार बच्चे? सीमा हैदर का जवाब वायरल

Seema Haider Viral Video : पाकिस्तान से भारत आईं सीमा हैदर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह बता रही हैं कि पति से प्यार ना होने पर भी चार बच्चे कैसे हो गए?
06:30 PM May 04, 2024 IST | Avinash Tiwari
पति से नहीं था प्यार तो कैसे हुए चार बच्चे  सीमा हैदर का जवाब वायरल
सीमा हैदर और उसका पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर। -फाइल फोटो

Seema Haider Viral Video : पाकिस्तान से सीमा हैदर अवैध तरीके से भारत आ गई थीं। सीमा अकेले नहीं बल्कि अपने 4 बच्चों के साथ आई थी। सीमा का आरोप था कि उसका पति के साथ रिश्ता अच्छा नहीं था, उसके साथ अत्याचार होता है, इसलिए वह पाकिस्तान छोड़कर भागने पर मजबूर हो गई। ऐसे में सीमा हैदर से पूछा गया कि पति के साथ रिश्ते अच्छे नहीं थे तो चार बच्चे कैसे हो गए?

सीमा हैदर फिलहाल गौतमबुद्धनगर में सचिन मीणा के साथ रह रही हैं। दोनों ने शादी कर ली है, वहीं सीमा के पूर्व पति गुलाम हैदर ने एक याचिका भी दायर की हुई है, जिस पर सुनवाई चल रही है। इस वक्त एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सीमा हैदर इस बात का जवाब दे रही हैं कि पति से प्यार ना होने के बावजूद चार बच्चे कैसे हो गए?

सीमा हैदर से सवाल पूछा गया कि अगर पति के साथ रिश्ते ठीक नहीं थे और दोनों में प्यार नहीं था तो चार बच्चे कैसे हो गए? इसके जवाब में सीमा हैदर ने कहा कि कुछ काम मजबूरी में करने पड़ते हैं। वह पहले शादीशुदा था, मैं उसके साथ शादी भी नहीं करना चाहती थी लेकिन घर वालों ने शादी करवा दी।


यह भी पढ़ें: इस शख्स के मुंह में 32 नहीं, 64 दांत! वीडियो देख सब हैरान

सीमा हैदर अपने पति और घरवालों पर कई तरह के आरोप लगा चुकी हैं। बच्चों की कस्टडी को लेकर गुलाम हैदर ने याचिका दाखिल की हुई है, गुलाम की याचिका पर सुनवाई भी चल रही है। इसी बीच सीमा हैदर का यह वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह गुलाम हैदर के चार बच्चों पर सफाई दे रही हैं।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस उम्मीदवार ने महिला को जड़ा थप्पड़, वायरल हो रहा है वीडियो

हालांकि सीमा हैदर के इस बयान से सोशल मीडिया पर लोग सहमत नहीं हैं। एक ने लिखा कि सीमा कह रही है कि 2019 तक उसके पास फोन नहीं था और फोन मिलने के बाद कुछ साल बाद ही वह देश छोड़ भाग निकली। एक अन्य ने लिखा कि ये सीमा हैदर काफी चालाक है, इसे कब, क्या और कैसे बोलना है, सब पता है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो