whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

समंदर में नहाते हुए महिला पर फिश अटैक, वीडियो हुआ वायरल तो दहशत में यूजर्स

Shark attack Viral Video : अमेरिका के टेक्सास में एक शार्क ने बीच पर नहा रही महिला पर हमला कर दिया, इस हमले में महिला बुरी तरह घायल हो गई। इसका घटना का एक डरावना वीडियो वायरल हो रहा है।
03:43 PM Jul 05, 2024 IST | Avinash Tiwari
समंदर में नहाते हुए महिला पर फिश अटैक  वीडियो हुआ वायरल तो दहशत में यूजर्स

Shark attack Viral Video : अमेरिका में टेक्सास में एक बीच पर कुछ लोग जश्न मनाने के लिए एकत्रित हुए थे लेकिन अचानक एक महिला पर शार्क ने हमला कर दिया। शार्क ने महिला के पैर पर हमला किया और पैर का एक हिस्सा गायब हो गया। सोशल मीडिया पर इससे जुड़ा एक खौफनाक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि महिला को कुछ लोग बचाने की कोशिश कर रहे हैं।

मामला टेक्सास के साउथ पैड्रे द्वीप के समुद्र तट का है, जहां बड़ी संख्या में लोग घूमने के लिए पहुंचे थे। कुछ लोग पानी में नहा रहे थे कुछ आराम से समुद्र के किनारे बैठे हुए लेकिन तभी एक महिला पर शार्क ने हमला कर दिया। इस हमले में महिला के पैर में गंभीर चोट लगी है। जबकि एक अन्य पर भी शार्क ने हमला करने की कोशिश लेकिन वह बचने के चक्कर में चोटिल हो गया।

घटना का वीडियो हो रहा वायरल

सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला समुद्र के किनारे लेटी हुई है, उसके पैर का एक हिस्सा गायब है जबकि पानी खून से लाल हो गया है। महिला को बचाने और वहां से बाहर निकालने के लिए कई लोग वहां मौजूद हैं। वहीं वीडियो के अन्य हिस्से में समुद्र तट पर विशाल जानवर को टहलते देखा जा सकता है।


बताया जाता है कि टेक्सास में शार्क के साथ मुठभेड़ बहुत ही दुर्लभ है। इस तरह के हादसे बहुत ही असामान्य हैं। टेक्सास वन्यजीव विभाग के कैप्टन क्रिस डाउडी ने बताया है कि लगभग छह फीट लंबी शार्क ने महिला पर हमला किया है। विभाग ने यह भी बताया कि मनुष्यों पर शार्क के हमले आमतौर पर गलत पहचान के कारण होते हैं। ऐसा तब होता है जब शार्क इंसान को अपना शिकार समझ लेते हैं।

यह भी पढ़ें : Video : भारत ही नहीं चीन की मेट्रो में भी होता है बवाल, मामूली सी बात पर बुजुर्ग ने महिला को पीटा

घायल महिला को इलाज के लिए तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसकी हालत स्थिर है। वहीं शार्क के हमले से बचने के लिए एक शख्स भागने के चक्कर में चोटिल हो गया था। दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती हैं। क्सास वन्यजीव विभाग के मुताबिक, यह एक बड़ी शार्क थी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो