Video: साइकिल सवार ने 'मौत' को कैसे दिया चकमा, वीडियो देख हैरान हैं लोग

Michigan Viral Video : मिशिगन में आए तूफान ने जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। आस-पास के हजारों लोगों का जीवन प्रभावित हुआ है। इसी बीच एक चौंकाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Michigan Viral Video : 'जाको राखे साइयां, मार सके ना कोय' कई बार आपने इस कहावत को सच होते देखा होगा। ऐसे कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं, जब लोग मौत को चकमा देकर अपनी जान बचा लेते हैं। इस वक्त एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स की जान बाल-बाल बच गई। शख्स के सामने ही एक बड़ा और विशाल पेड़ गिरा था।

वीडियो अमेरिका के मिशिगन का बताया जा रहा है। मिशिगन के कई क्षेत्रों में शक्तिशाली तूफान आया, जिससे तूफानी हवाएं चलीं और बड़े-बड़े ओले गिरे। तूफान के कारण पेड़ भी गिर गए। इसी दौरान मिल्वौकी में भी एक पेड़ गिरा, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। इस पेड़ की चपेट में आने से एक शख्स बाल-बाल बचा।

क्या है वायरल वीडियो में?

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि बारिश और तूफान के बीच में एक शख्स साइकिल से जा रहा है। इसी बीच अचानक उसके सामने पेड़ गिरा। जिस वक्त पेड़ गिरा, शख्स वहां से दूर था लेकिन तूफान के कारण वह साइकिल पर कंट्रोल नहीं रख पाया और पेड़ से टकरा गया। पेड़ गिरते वक्त बिजली के तार से भी टकरा गया, जिसके बाद चिंगारी भी निकली।


शख्स पेड़ से टकराया तो वहां मौजूद कुछ लोग मदद के लिए आगे आए। गनीमत रही कि शख्स को कोई गंभीर चोट नहीं आई और उसकी जान बच गई। यह घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर लोग हैरानी जता रहे हैं।

यह भी पढ़ें : शॉकिंग: iPhone के लिए लड़के-लड़कियों ने दांव पर लगाई इज्जत, दुनिया ने देखा तमाशा

बता दें कि खराब मौसम के कारण मिडवेस्ट और ग्रेट लेक्स क्षेत्र में कई दिनों से तबाही मची हुई है, लाखों लोगों के घरों में बिजली नहीं है। मिनेसोटा राज्य मेले में अचानक बाढ़ आ गई और लोगों को सुरक्षित जगहों पर भागना पड़ा।

Open in App
Tags :