होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Video: घर में ताला लगा छात्रा के साथ कमरे में थे गुरुजी, चीख सुन पड़ोसियों ने डंडों से उतारा भूत

Sitapur UP : उत्तर प्रदेश के सीतापुर में एक छात्रा को घर में बंधक बनाने के बाद एक शिक्षक की जमकर पिटाई हुई है! शिकायत के आधार पर पुलिस कार्रवाई कर रही है।
09:27 AM Sep 26, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Sitapur UP : उत्तर प्रदेश के सीतापुर से एक बेहद चौंकाने वाली खबर सामने आई है। स्कूल में पढ़ाई के बाद एक शिक्षक एक छात्रा के साथ घर में मौजूद था। घर के बाहर ताला लगा हुआ था। घर से अजीब तरह की आवाजें आ रही थीं। पड़ोसियों को कुछ समझ नहीं आया। किसी अनहोनी की आशंका के चलते उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो सबके होश उड़ गए।

Advertisement

मामला सीता इंटर कालेज बृज मोहन लाल मेमोरियल इंटर कालेज महमूदाबाद का है। बताया गया कि शिक्षक संजय गुप्ता सीता इंटर कालेज का शिक्षक है। वह एक बच्ची को ट्यूशन पढ़ाता था। उसने छात्रा को घर में बंधक बना लिया था। घर के गेट पर ताला लगा हुआ था। आरोप है कि शिक्षक ने नाबालिक छात्रा को क्लास में फेल करने और पिटाई करने की धमकी दी थी।

शोर सुनकर पहुंच गए लोग

इतना ही नहीं, घर में शिक्षक ने छात्रा के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। जब छात्रा को लगा कि शिक्षक का इरादा ठीक नहीं है तो उसने विरोध करना शुरू कर दिया लेकिन इस पर शिक्षक भड़क गया और छात्रा की पिटाई कर दी। पिटाई के बाद छात्रा ने शोर मचा दिया, जिसके बाद कई लोग एकत्रित हो गए और पुलिस को सूचना दे दी।

Advertisement

भीड़ ने कर दी पिटाई

मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों ने घर का ताला तोड़कर नाबालिक छात्रा को बचाया। इसके बाद लोगों ने मिलकर आरोपी टीचर की जमकर पिटाई की। पिटाई की वजह से शिक्षक बुरी तरह घायल हो गया, उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें खून से लथपथ आरोपी टीचर को देखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें : ‘अगली बार चाय पीना…’, भारत घूमने आया ब्रिटेन का इंफ्लुएंसर, भांग पीकर पहुंच गया अस्पताल!

वहीं पुलिस का कहना है कि बच्ची को छुड़ा लिया गया है और आरोपी को अस्पताल ले जाया गया था। वह शिक्षक है और कक्षा 6 की जिस छात्रा को ट्यूशन पढ़ाता था। उसी छात्रा को अपने कमरे में बंद कर लिया था। पुलिस मौके पर पहुंची और शिक्षक के चंगुल से बच्ची को छुड़ाया।

Open in App
Advertisement
Tags :
hindi newsSitapurTrending News
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो