होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Video : जब नागिन पहुंची सरकारी दफ्तर, भाग खड़े हुए अधिकारी; ऐसे किया गया रेस्क्यू

Snake In Government Office : मध्य प्रदेश के पन्ना के कलेक्ट्रेट में नागिन मिलने से हड़कंप मच गया, सांप को देखते ही अफरा-तफरी मच गई। सांप के रेस्क्यू का वीडियो सामने आया है।
02:00 PM Oct 04, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Snake In Government Office :  इदरीश मोहम्मद : मध्य प्रदेश के एक सरकारी ऑफिस में उस वक्त हड़कंप मच गया, कर्मचारियों ने नागिन को देखा। नागिन को देखे जाने की सूचना मिलने के बाद दफ्तर में अफरा-तफरी मच गई और लोग वहां से दूर भागने की कोशिश करने लगे। बेहद कड़ी मेहनत के बाद आखिरकार नागिन को पकड़ा गया, तब लोगों ने राहत की सांस ली। इसका वीडियो भी सामने आया है।

Advertisement

घटना मध्य प्रदेश के पन्ना जिले की है, यहां कलेक्ट्रेट ऑफिस में मौजूद हीरा कार्यालय में जहरीली नागिन घुसने से हड़कंप मच गया। ऑफिस रोजाना की तरह अपने समय के अनुसार खुली, अधिकारी और कर्मचारी अपने-अपने काम में व्यस्त थे। तभी फाइलों और कागजों के बीच एक जहरीली नागिन दिखाई दी। नागिन को देखकर कर्मचारी डर गए और दफ्तर से बाहर निकल आए।

स्नेक एक्सपर्ट भी हो गया परेशान

नागिन को पकड़ने के लिए SDERF और स्नेक एक्सपर्ट को सूचना दी गई। नागिन दफ्तर में रखे बक्से और फाइलों के बीच घुस गई थी। स्नेक एक्सपर्ट और SDERF के जवानों ने काफी देर तक मशक्कत की थी लेकिन नागिन हाथ नहीं आई। अंत में स्नेक एक्सपर्ट की मेहनत रंग लायी और नागिन पकड़ी गई।


किसी तरह स्नेक एक्सपर्ट ने नागिन को पकड़ा और एक प्लास्टिक के डिब्बे में बंद कर लिया। इसके बाद कर्मचारियों ने राहत की सांस ली। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सांप को देखने के बाद किस तरह कर्मचारी डरे हुए हैं और कह रहे हैं, जाओ प्रभू अपने स्थान जाओ।

Advertisement

यह भी पढ़ें : गरबा पंडालों में चलेगा ‘रोको, टोको और ठोको’ अभियान! चेतावनी हो रही वायरल

स्नेक एक्सपर्ट ने बताया कि यह काफी खतरनाक और जहरीली नागिन है जिसके डसने पर किसी भी व्यक्ति की मौत हो सकती थी। हालांकि ये कोई पहला मौका नहीं बल्कि इससे पहले भी कलेक्ट्रेट में कलेक्टर चेम्बर के बाहर रखे गमले में जहरीला सांप मिल चुका है।

Open in App
Advertisement
Tags :
cobra SnakeTrending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement