होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

झन्‍ना जाएगा आपका द‍िमाग! बेटी की सौतन बनी मह‍िला, फ‍िर दामाद की मां के साथ ससुर ने कर द‍िया बड़ा खेला

Viral News: वकील ने बताया कि एक महिला अपनी दो बेटियों के साथ दामाद के पास पहुंच गई और शादी कर ली। इस तरह वह अपनी ही बेटी की सौतन बन गई लेकिन ससुर भी कम नहीं था, उसने भी 'कांड' कर दिया।
12:34 PM Mar 16, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Viral News:  भारत में हर रिश्ते की अपनी एक मर्यादा है। इस मर्यादा का ख्याल रखना सामाजिक जिम्मेदारी मानी जाती है। रिश्तों को तार-तार करने देने वाली एक खबर सामने आई है, जिसे सुनकर किसी को यकीन नहीं हो रहा है। एक सास ने अपने ही दामाद से शादी कर ली और अपनी ही बेटी की सौतन बन गई है। वहीं ससुर भी कांडी निकला, वह अपनी दामाद की मां के साथ प्रेम प्रसंग चला रहा है।

Advertisement

कहानी सुन चकरा जाएगा दिमाग

प्रयागराज के एक वकील अखिलेश त्रिपाठी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर एक पोस्ट लिखकर बताया कि ये अजीब मामला उनके पास आया है। वकील ने लिखा कि मेरे पास एक अजीबोगरीब मामला आया है। एक सास ने अपने ही दामाद से शादी कर अपनी बेटी की सौतन बन गई है और साली भी जीजा के साथ ही रह रही है।

हालांकि ससुर भी कम नहीं है, ससुर ने अपने दामाद की मां से ही शादी कर ली है। वकील ने कहा कि यह मामला प्रयागराज का है। अब यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और कुछ लोग इस पर हैरानी जता रहे हैं तो कुछ का कहना है कि मामला झूठा है। वकील ने सिर्फ चर्चाओं में रहने के लिए इसे सोशल मीडिया पर शेयर किया है।


सोशल मीडिया पर आ रहे कमेंट्स

Advertisement

एक ने लिखा कि दिमाग झन्ना गया वकील साहब! एक ने लिखा कि वकील साहब आप दामाद, सास, साली सबसे अलग अलग फीस लीजिए। एक अन्य ने लिखा कि ये सब सिर्फ फेमस होने के लिए पोस्ट कर रहे हैं, मुझे नहीं लगता है कि ये कोई सच्ची घटना या सच में ऐसा कोई मामला है।

एक ने लिखा कि वकील साहब आपने सब कुछ बता दिया लेकिन ये नहीं बताया कि इंसाफ किसे चाहिए। एक अन्य ने लिखा कि इस पर एक फिल्म बन सकती है, क्यों ना एक स्क्रिप्ट लिखकर किसी फिल्म प्रोड्यूसर को दे दिया जाए। एक अन्य ने लिखा कि इस तरह की मनगढंत कहानी लिखकर सिर्फ लाइक्स बटोरना है, इसके अलावा कोई और मकसद है क्या?

यह भी पढ़ें : शख्स की निकली 5 करोड़ की लॉटरी, अगले दिन डिलीवरी करने लगा पिज्जा! जाने क्यों?

बता दें कि पोस्ट शेयर करने वाले अखिलेश त्रिपाठी ने खुद को वकील बताया है और प्रोफाइल में लिखा है कि इलाहाबाद उच्च न्यायालय में वरिष्ठ अधिवक्ता और एक सनातनी हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Trending NewsViral News
Advertisement
Advertisement