whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बीमार छात्रा को जबरन दौड़ाया, अचानक गिरी और हो गई मौत, कारण जान रह जाएंगे हैरान

Bizarre News : एक बीमार स्टूडेंट को टीचर ने जबरदस्ती दौड़ने पर मजबूर किया, इसके बाद उसकी तबियत बिगड़ी और मौत हो गई। छात्रा के मां-बाप ने बेहद संगीन आरोप लगाए हैं।
07:52 PM May 04, 2024 IST | Avinash Tiwari
बीमार छात्रा को जबरन दौड़ाया  अचानक गिरी और हो गई मौत  कारण जान रह जाएंगे हैरान

Bizarre News : चीन से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक लड़की को जबरदस्ती कॉलेज में दौड़ाया गया और दौड़ने के दौरान लड़की की हालत बिगड़ी। इसके बाद लड़की की मौत हो गई। परिजनों ने आरोप लगाया है कि कॉलेज के प्रोफेसर को बच्ची से चिढ़ थी, वह उसकी बीमारी को जानते हुए भी जबरदस्ती उसे दौड़ा रहा था।

परिजनों का कहना है कि लड़की मेडिकल की पढ़ाई कर रही थी और दूसरे साल की छात्रा थी। कॉलेज में मेडिकल रिपोर्ट जमा की गई थी कि छात्रा को जन्म से ही दिल की बीमारी है, ऐसे में उसे दौड़ भाग और खेल कूद जैसे कार्यक्रमों में शामिल ना किया जाए लेकिन एक शिक्षक ने दबाव डालकर उसे दौड़ने पर मजबूर किया, जिससे उसकी मौत हो गई।

स्थानीय मीडिया के अनुसार घटना 12 अप्रैल को घटित हुई थी। प्रोफेसर द्वारा जबरदस्ती दौड़ने पर मजबूर करने के बाद लड़की अचानक गिर पड़ी और बेहोश हो गई। उसे अस्पताल ले जाया गया, दो दिन बाद उसकी मौत हो गई। घटना के बाद नाम ना बताने की शर्त पर कुछ बच्चों ने चौंकाने वाले आरोप लगाए हैं।

यह भी पढ़ें : पार्क में चादर ओढ़ कपल ने बनाए ‘शारीरिक संबंध’, भड़क गए लोग

अन्य छात्रों ने बताया कि लड़की के बेहोश होने के बाद उसे तुरंत अस्पताल नहीं ले जाया गया। इतना ही नहीं, किसी को उसके पास भी नहीं जाने दिया गया। अगर समय रहते उसे बचाने का प्रयास किया होता, तो वह बच सकती थी। परिजनों का आरोप है कि प्रोफेसर ने बच्चों से मछली की डिमांड की थी लेकिन ये लड़की जो मछली लेकर पहुंची, वो मर चुकी थीं। इसी वजह से प्रोफेसर लड़की पर भड़का हुआ था और जानबूझकर परेशान करता था।

यह भी पढ़ें : सोशल मीडिया स्टार था ये खूंखार जानवर, गायब होने के बाद रो रहा है मालिक; खोजने से डर रहे लोग

जिस कॉलेज में लड़की पढ़ती थी, वहां से इस बात की पुष्टि की गई कि लड़की की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है। वहीं जिस प्रोफेसर पर आरोप लगा है, उसने अपनी सफाई में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो