whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

24 साल के 'साधु बेटे' के साथ संबंध बनाती पकड़ी गई महिला नेता, पति ने किया भंडाफोड़

Thailand Leader Caught With Son : बताया गया कि जिस लड़के को महिला नेता और उसके पति ने गोद लिया था, वह एक साधु था। हालांकि दोनों के बीच चल रहे अफेयर की जानकारी महिला नेता के पति को हो गई थी और उसने रंगे हाथ दोनों को पकड़ लिया।
05:29 PM May 02, 2024 IST | Avinash Tiwari
24 साल के  साधु बेटे  के साथ संबंध बनाती पकड़ी गई महिला नेता  पति ने किया भंडाफोड़

Thailand Leader Caught With Son : एक महिला नेता गोद लिए गए बेटे के साथ बिस्तर पर आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ी गई है। महिला नेता के पति को शक हो गया था कि उसके 'साधु बेटे' (बौद्ध भिक्षु) के साथ पत्नी का अफेयर चल रहा है। इसके बाद पति ने पत्नी और बेटे को रंगे हाथ पकड़ने का फैसला किया और वह दिन आ भी गया जब दोनों पकड़े गए।

बेटे के साथ पकड़ी गई महिला नेता

थाईलैंड की महिला नेता प्रापापोर्न चोइवाडकोह को उनके ही पति ने अपने गोद लिए बेटे के साथ शारीरिक संबंध बनाते हुए पकड़ लिया है। उन्होंने सबूत के लिए मोबाइल में वीडियो भी रिकॉर्ड कर लिया, जो अब वायरल हो रहा है। वीडियो में महिला नेता, बेटे के साथ बिस्तर पर दिखाई दे रही हैं।

बताया जा रहा है कि प्रापापोर्न चोइवाडकोह और उनके पति ने एक बच्चे को गोद लिया था। 24 साल का बेटा भिक्षु बन गया था। वहीं 45 साल की महिला थाईलैंड की प्रसिद्ध नेता है। महिला नेता के पति को अपने ही गोद दिए बेटे और पत्नी के बीच चल रहे अफेयर की भनक लग गई थी। इसके बाद उसने रंगे हाथ पकड़ने का प्लान बनाया।

यह भी पढ़ें : ‘हम ही सोए हैं हम ही जागे’, मेघना के ‘यम्मी’ डांस के आगे जैकलीन फर्नांडीस भी फेल

वीडियो चीन में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया है, जिसके बाद महिला नेता पर निलंबन की कार्रवाई की गई है। मिली जानकारी के मुताबिक महिला का पति लगातार फोन कर रहा था लेकिन जब फोन नहीं उठा तो वह पांच घंटे की ड्राइविंग के बाद घर आ गया। जब घर पहुंचा तो उसने पत्नी और गोद लिए बेटे को बिस्तर पर नग्न अवस्था में पाया।

यह भी पढ़ें : अतंर‍िक्ष की दुन‍िया में हुआ चमत्‍कार! 22 करोड़ KM दूर से धरती को म‍िला खास स‍िग्‍नल

महिला के पति का कहना है कि एक बार पहले भी पत्नी को एक भिक्षु के कमरे में जाते हुए देखा था लेकिन तब उसने कहा था कि वह ध्यान लगाने गई थी। इसके बाद उसने एक भिक्षु को गोद लेने का फैसला किया। हम दोनों राजी हो गए लेकिन अब ये देखकर मुझे बहुत दुःख हो रहा है कि वह मुझे धोखा दे रही है। मैं अपनी पत्नी के लिए गिफ्ट लेकर आया था लेकिन अब मुझे बहुत गुस्सा आ रहा है। दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया और सबूत के लिए मैंने वीडियो भी रिकॉर्ड कर लिया है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो