whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

PM मोदी और उनकी मां का बेहद खूबसूरत वीडियो, Mothers Day पर किया गया शेयर

PM Modi Mothers Day Video Viral: आज मदर्स डे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी मां का एक वीडियो भाजपा के X हैंडल पर शेयर किया गया है। इसमें दोनों की काफी अच्छी बॉन्डिंग दिखाई दे रही है, जिसके जरिए एक संदेश दिया गया है।
11:30 AM May 12, 2024 IST | Khushbu Goyal
pm मोदी और उनकी मां का बेहद खूबसूरत वीडियो  mothers day पर किया गया शेयर
मां हीराबेन मोदी के साथ प्रधानमंत्री मोदी का एक खूबसूरत पल।

PM Modi Video Viral With Mother: आज मदर्स डे है। पूरा देश मातृत्व दिवस मना रहा है। लोग अपनी मां के साथ खूबसूरत पलों के वीडियो शेयर कर रहे हैं। X हैंडल पर मदर्स डे (Mothers Day) कीवर्ड ट्रेंड कर रहा है। इस मौके पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक वीडियो भी सामने आया है और X हैंडल पर ट्रेंडिंग वीडियो में शामिल हो गया है।

यह वीडियो उनका और उनकी मां हीराबेन मोदी का है, जो भाजपा की ओर से पार्टी के ऑफिशियल X अकाउंट पर शेयर किया गया है। इस वीडियो में प्रधानमंत्री मोदी और उनकी मां की बॉन्डिंग दिखाई दे रही हैं। दोनों के साथ बिताए खूबसूरत पलों को दिखाया गया है। एक मिनट 29 सेकेंड का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है और काफी पसंद किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:जिंदादिल PM मोदी, दिल छू लेगा वीडियो; जानें क्यों प्रधानमंत्री ने सिक्योरिटी गार्ड को लगाई फटकार?

दिसंबर 2022 में हुआ था हीराबेन मोदी का निधन

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी का निधन 100 साल की उम्र में दिसंबर 2022 में हुआ था। प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट करके उनके देहांत की जानकारी दी थी। उन्होंने गुजरात के अहमदाबाद में अस्पताल में आखिरी सांस ली थी। वे अपने छोटे बेटे पंकज मोदी के साथ रहती थीं और प्रधानमंत्री मोदी ने भाइयों के साथ मिलकर मां को आखिरी विदाई दी थी। उनकी अर्थी को कंधा भी दिया था। आम इंसान की तरह उनकी पार्थिव देह लेकर एंबुलेंस में गांधीनगर के सेक्टर-30 में बने शमशान घाट में गए थे। उन्होंने मां का मुखाग्नि भी दी थी।

यह भी पढ़ें:ममता बनर्जी का डांस करते ‘डीपफेक’ वीडियो वायरल, देखते ही पुलिस ने लिया एक्शन

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो