whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'पिता ने की है तीन शादी तो मैं भी करूंगा' कहकर पत्नी को दे दिया तीन तलाक, बुरा फंसा

Triple Talaq : उत्तर प्रदेश के बांदा में तीन तलाक देने के बाद पति ने कहा कि उसके पिता ने तीन शादी की है तो वह भी तीन शादी करेगा। मामला पुलिस थाने तक पहुंच गया है।
07:00 PM Apr 23, 2024 IST | Avinash Tiwari
 पिता ने की है तीन शादी तो मैं भी करूंगा  कहकर पत्नी को दे दिया तीन तलाक  बुरा फंसा

Teen Talaq :  उत्तर प्रदेश के बांदा से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी को तीन तलाक दे दिया। तलाक देने के पीछे इस शख्स ने जो वजह बताई है वह हैरान करने वाली है। हालांकि पत्नी को तीन तलाक देने के बाद शख्स पर मुसीबत आ गई है।

महिला ने लगाया आरोप

बांदा के नरैनी कोतवाली की रहने वाली एक महिला ने आरोप लगाया है कि तीन साल पहले उसकी शादी हुई थी। सबकुछ ठीक चल रहा था लेकिन फिर ससुराल के लोग अधिक दहेज की मांग करने लगे। दहेज ना मिलने पर वह मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित करने लगे।

पत्नी ने कहा कि इससे भी मन नहीं भरा तो पति को ससुराल वाले भड़काने लगे। इसके बाद पति ने भी पिटाई की। महिला ने बताया कि उसका पति मुंबई में रहता है। ऐसे में ससुरालवालों से परेशान होकर वह मुंबई चली गई लेकिन उसे वहां भी शांति नहीं मिली और पति वहां भी उसकी पिटाई करता था।

यह भी पढ़ें : OYO बंद करवा दिए, पार्क में बैठने नहीं दे रहे, कपल ने BJP विधायक को खूब सुनाया

महिला अपने भाई को बुलाकर अपने मायके चली गई। इसके बाद महिला के पति ने उसे तीन तलाक दे दिया। महिला अपने दो साल के बच्चे के साथ मायके में रह रही है। पति ने तलाक देते हुए कहा कि मेरे पिता ने तीन शादियां की हैं तो मुझे भी तीन शादी करनी है। अब मामला पुलिस तक पहुंच गया है।

यह भी पढ़ें : एयरपोर्ट पर लैंड करते ही फ्लाइट में चले लात-घूंसे, पुलिसवाले को भी पीटा; वीडियो वायरल

पुलिस का कहना है कि इस मामले में तहरीर मिली हुई है। एक महिला ने ससुरालवालों और तीन तलाक के खिलाफ शिकायत की है। मामले की जांच की जा रही है, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो