चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बीच सड़क पर शुरू हो गई कार फाइट, रात में खूब हुआ हंगामा; सरकार पर उठे सवाल

Udupi Car Fight Viral Video : वीडियो में देखा जा सकता है कि दो पक्ष के बीच में बीच सड़क पर कार से लड़ाई हो रही है। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते दो लोगों को गिरफ्तार किया है।
05:22 PM May 25, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Udupi Car Fight Viral Video : सोशल मीडिया पर रोड रेज के कई मामले आते हैं। कोई जानबूझकर टक्कर मारकर भाग जाता है तो कोई बहस या लड़ाई के बाद सामने वाले को गाड़ी से कुचलने की कोशिश करता है। इस वक्त सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बीच सड़क पर कुछ लोग 'कार फाइट' करते दिखाई दे रहे हैं। बीजेपी ने इसका वीडियो शेयर कर सवाल उठाया है।

Advertisement

कर्नाटक बीजेपी ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दो कार सवार बीच सड़क पर एक दूसरे को टक्कर मारते दिखाई दे रहे हैं। इतना ही नहीं, कुछ लोग सड़क पर दौड़ते हुए कार सवार पर हमला करने की कोशिश कर रहे हैं। इसी बीच एक कार सवार ने सड़क पर दौड़ रहे शख्स को जोरदार टक्कर मारी, वह उठकर खड़ा भी नहीं हो पाया।

वीडियो देखने पर साफ पता चल रहा है कि दो गुटों के बीच लड़ाई चल रही है लेकिन ये लड़ाई अलग है। इस लड़ाई में लोग कार में बैठे-बैठे एक दूसरे को टक्कर मारकर लड़ाई लड़ रहे हैं। बीजेपी कर्नाटक ने इस वीडियो को शेयर कर राज्य सरकार पर हमला बोला है।


कर्नाटका बीजेपी की तरफ से X पर लिखा गया है कि गैंगवार, युवतियों का दुष्कर्म , मारपीट, हत्या, बम विस्फोट, गांजा, अफीम, रेव पार्टियां, जिनमें पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे आदि शामिल हैं। ये कांग्रेस के सरकारी नियम के तहत आम बात है। सरकार द्वारा आतंकवादियों, कट्टरपंथियों, ठगों, बदमाशों को खुली छूट देने का ही परिणाम है कि आज अराजकता का माहौल है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : ढोल-नगाड़े के साथ बग्घी पर बैठकर वोट डालने पहुंचीं 116 साल की दादी, देखें वीडियो

सीएम पर हमला करते हुए बीजेपी ने आगे लिखा, 'सीएम पुलिस को कठपुतली बना रहे हैं। यह कर्नाटक मॉडल है जो कांग्रेस देश को दिखा रही है।'

यह भी पढ़ें : खराब हुआ नया कूलर तो शोरूम में ही उतारे कपड़े, हंगामा करते कस्टमर का वीडियो वायरल

बता दें कि घटना कर्नाटक के उडुपी की है, इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने कहा कि लड़ाई में कम से कम छह लोग शामिल थे, जबकि चार आरोपी फरार हैं। जानकारी के मुताबिक, पैसों के लेन देन को लेकर विवाद हुआ था।

Advertisement
Tags :
KarnatakaTrending NewsViral News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement