खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पहले कुकर्म करता रहा, फिर नींद में ऑपरेशन कर बनवाया लड़की, पीड़ित के घरवाले भी दंग

Muzaffarnagar, Uttar Pradesh : मामला उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर का है, यहां एक 20 साल के लड़के ने आरोप लगाया है कि जब वह सोया तो वह लड़का था लेकिन जब सोकर उठा तो बताया गया कि वह लड़की बन चुका है। जानें क्या है पूरा मामला।
04:00 PM Jun 20, 2024 IST | Avinash Tiwari
मुजफ्फरनगर में लिंग परिवर्तन का अजीब मामला
Advertisement

Muzaffarnagar, Uttar Pradesh : उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, यहां नींद में ही एक युवक का लिंग परिवर्तन कर दिया गया। शख्स की जब नींद खुली तो उसे बताया गया कि वह लड़का नहीं रहा बल्कि लड़की बन गया है। यह सुनकर उसके होश उड़ गए। जब परिजनों को इसकी जानकारी हुई तो बवाल खड़ा हो गया है। लड़के ने  आरोप लगाया है कि एक अधेड़ ने पहले उसके साथ कुकर्म किया और अब उसका लिंग परिवर्तन करवा दिया।

Advertisement

मुजफ्फरनगर से सामने आया अजीब मामला 

मामला मुजफ्फरनगर के थाना शाहपुर क्षेत्र का है, यहां एक लड़के ने आरोप लगाया है कि अधेड़ उम्र के उसका एक साथी पहले तो दो साल तक कुकर्म करता रहा और फिर बहला फुसला कर उसका लिंग परिवर्तन करवा दिया। आरोपी ओमप्रकाश नाम के शख्स ने युवक का लिंग परिवर्तना करवाने की साजिश रची और इसमें डॉक्टरों को भी शामिल किया।

सोया तो लड़का था, जगा तो बन चुका था लड़की 

संजक गांव के रहने वाले 20 साल के मुजाहिद का कहना है कि 3 जून को ओमप्रकाश ने मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों को लिंग परिवर्तन की सर्जरी के लिए राजी किया और मंसूरपुर के बेगराजपुर मेडिकल कॉलेज में उसे भर्ती करवा दिया। मुजाहिद ने बताया कि अस्पताल के कर्मचारियों ने कथित तौर पर एनेस्थीसिया दिया और सेक्स-चेंज का ऑपरेशन किया। मुजाहिद ने बताया, 'मुझे अस्पताल लेकर आए और अगली सुबह मेरा ऑपरेशन हो गया। होश आया तो मुझे बताया गया कि मैं लड़के से लड़की बन गया हूं।"

Advertisement

यह भी पढ़ें  : उंगली, चूहा, कनखजूरा के बाद चिप्स में निकला सड़ा हुआ जानवर, देखते ही सन्न रह शख्स

मुजाहिद का कहना है कि ओमप्रकाश ने उसे धमकाया भी और कहा कि तुम्हारे परिवार और समाज के लोग अब तुम्हें स्वीकार नहीं करेंगे। ऐसे में अब तुम्हें मेरे साथ ही रहना है। तुम्हारे नाम की जमीन जायदाद मैं अपने नाम करवा लूंगा। मैंने एक वकील तैयार किया है और तुम्हारे लिए कोर्ट मैरिज की व्यवस्था की है। हालांकि परिजनों तक बात पहुंची तो बवाल हो गया।

यह भी पढ़ें  : नर्स के साथ आपत्तिजनक हरकत करते पकड़ा गया डॉक्टर, कैमरे में कैद हो गई हरकत

किसान नेता श्याम पाल ने इसका विरोध करते हुए कार्रवाई की मांग की है। कई लोग मेडिकल कॉलेज में प्रदर्शन करने पहुंच गए। आरोपी और अस्पताल के डॉक्टरों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। वहीं पुलिस का कहना है कि आरोपों की जांच की जाएगी और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Advertisement
Tags :
MuzaffarnagarTrending NewsViral News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement