whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

सुहागरात पर पति की सच्चाई जान दंग रह गई पत्नी, दर्ज करवाई FIR

Uttar Pradesh News : एक लड़की ने अपने ससुराल वालों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है, जिसमें उसने बताया कि पति ने भाई के साथ रिश्ता बनाने के लिए जबरदस्ती की। मना करने पर मारपीट की गई।
08:33 PM May 05, 2024 IST | Avinash Tiwari
सुहागरात पर पति की सच्चाई जान दंग रह गई पत्नी  दर्ज करवाई fir

Uttar Pradesh News : शादी के बाद दूल्हा और दुल्हन एक नई जिंदगी शुरू करते हैं। शादी के बाद परिवार में एक नए सदस्य के जुड़ने से खुशी का माहौल होता है लेकिन बरेली की एक लड़की जब ससुराल पहुंची तो पति के बारे में जानकर हैरान रह गई। पति की सच्चाई जानने के बाद ससुराल वाले बहू पर अत्याचार करने लगे।

बताया जा रहा है कि एक नवविवाहिता लड़की ने बिथरी चैनपुर पुलिस थाने में पति और ससुराल वालों के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। लड़की ने आरोप लगाया कि उसका पति नपुंसक है और इस बात को उसने शादी के पहले छिपाया था। कुछ ही दिनों में लड़की को पता चला कि उसका पति शारीरिक संबंध नहीं बना सकता तो इलाज कराने की बात कह मायके चली गई।

जब लड़की मायके से वापस आई तो डॉक्टर की जांच में पता चला कि पति नपुंसक है। लड़की ने फिर से इलाज कराने की बात कही तो ससुराल वाले भड़क गए। ससुराल वालों ने लड़की के साथ मारपीट की है और इलाज के लिए एक लाख रुपये मायके से लाने की बात कह दी। इतना ही नहीं, पति ने उसके साथ और भी गलत किया।

यह भी पढ़ें : इंस्टाग्राम स्टार ने पोस्ट की फोटो तो पहुंच गए बंदूकधारी, फायरिंग का लाइव वीडियो वायरल

पति अपने भाई को लेकर पत्नी के कमरे में पहुंच गया और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डालने लगा। पत्नी ने जब इससे इंकार किया तो उसने भी मारपीट की। इस लड़की ने बताया कि शादी के बाद सुहागरात के दिन ही उसने दूरी बना ली और इसी तरह वह पास आने से इंकार करता रहा।

यह भी पढ़ें : दूल्हे के सामने ‘सपना चौधरी’ बनी लड़की, मादक डांस देख मां सन्न, उठाया ये कदम

लड़की ने ससुराल वालों पर मारपीट करने और दहेज के लिए प्रताड़ित करने का केस दर्ज करवाया है। आरोप लगाया है कि ससुराल वालों ने सारे जेवर निकलवा कर रख लिए और मुझे वापस भेज दिया है। इतना ही नहीं, ससुराल वाले लगातार जान से मारने की धमकी देते थे। इससे तंग आकर लड़की ने थाने में तहरीर दे दी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो