खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

दो लड़कों के साथ खेत में 'रंगरलियां' मना रही थी लड़की, चाचा ने पकड़ा तो हो गया कांड

Uttar Pradesh Raebareli : उत्तर प्रदेश के रायबरेली से एक अजीब खबर सामने आई है, यहां एक शख्स की हत्या के पीछे की वजह जानकर लोग हैरानी जता रहे हैं। पुलिस ने जब इस हत्या की घटना का खुलासा किया तो सब दंग रह गए।
12:41 PM Mar 17, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Uttar Pradesh Raebareli : उत्तर प्रदेश के रायबरेली से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। एक शख्स की खेत में हत्या के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई थी। पुलिस मामले की जांच कर रही थी लेकिन कोई सुराग नहीं मिल रहा था। हालांकि मुखबिर की एक छोटी सी सूचना पर जब पुलिस ने काम करना शुरू किया तो ऐसी कहानी निकलकर सामने आई कि विश्वास करना भी मुश्किल हो गया।

Advertisement

खेत में मिला शव, हैरान करने वाली वजह

रायबरेली के शिवगढ़ थाना क्षेत्र में खेत में मिस्त्री सहजराम का शव बरामद हुआ। पुलिस को शव देखकर ही हत्या का शक हुआ और जांच शुरू की। जांच के दौरान कोई सुराग नहीं मिल रहा था लेकिन मुखबिर ने सूचना दी कि मृतक की भतीजी का कोई लोगों के साथ प्रेम संबंध है।

मृतक की भतीजी ने ही कर दिया कांड

पुलिस ने अब मृतक की भतीजी को टारगेट पर लिया और उसके प्रेमियों को पकड़ने लगी। बताया गया कि कई प्रेमियों से पूछताछ के बाद यह जानकारी तो मिली कि उनका लड़की के साथ अफेयर चल रहा है लेकिन हत्या में शामिल होने से इनकार करते रहे। हालांकि पुलिस ने CDR चेक किया तो पता चला कि हत्या वाली रात लड़की ने दो लड़कों को फोन किया था।

यह भी पढ़ें : विदेशी युवती संग छेड़छाड़ की हरकत कैमरे में कैद, ऐसे भारतीय करते हैं देश को शर्मसार

Advertisement

जब दोनों से पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो उन्होंने अपना गुनाह कबूल कर लिया। संजीव कुमार और हर्षित नाम के दो युवक लड़की के बुलाने पर खेत में मिलने गए थे। तीनों यौन संबंध बना रहे थे लेकिन कुछ हलचल देख लड़की के चाचा टॉर्च लेकर पहुंच गए। चाचा को वहां देख तीनों डर गए और वहीं हत्या कर दी।

अश्लील फिल्में देखती थी लड़की!

बताया गया कि लड़की मोबाइल पर अश्लील फिल्में देखती थी और यहीं से उसे दो लड़कों के साथ यौन संबंध बनाने का ख्याल आया। इतना ही नहीं, बताया गया कि लड़की के साथ कई फोन चलाती थी और कई लड़कों के साथ उसका अफेयर चल रहा था। हालांकि 12 मार्च की रात वह पकड़ी गई और एक बड़ा कांड हो गया।

यह भी पढ़ें : एक ऐसा नेता जो चार राज्यों से पहुंचा संसद, तीन जगहों से लड़ा चुनाव, हुई थी करारी हार

पुलिस की पूछताछ में पता चला कि लड़की का अफेयर ना सिर्फ गांव के लड़कों बल्कि दूर दराज के लोगों के साथ भी था। 12 मार्च को उसने दो लड़कों को सरसों के खेत में मिलने के लिए बुलाया था लेकिन कुछ हलचल देख लड़की का चाचा भी वहां पहुंच गया, जिसकी हत्या कर दी गई। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है।

Advertisement
Tags :
Trending NewsViral News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement